NHSRCL Recruitment 2020: नेशनल हाई स्पीड रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NHSRCL) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सीनियर एग्जीक्यूटिव की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 1 जनवरी, 2021 शाम 6 बजे तक या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट nhsrcl.in पर जाकर इन पदों (NHSRCL Recruitment 2020) के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. Also Read - Indian Air Force Airmen Recruitment 2021: 12वीं पास उम्मीदवारों के लिए भारतीय वायुसेना में निकली वैकेंसी, इस दिन से करें आवेदन

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत 61 रिक्ति पदों को भरा जाएगा, जिसमें से 53 रिक्तियां सीनियर एग्जीक्यूटिव (सिविल) के लिए, 3 सीनियर एग्जीक्यूटिव (S & T) के लिए, 2 सीनियर एग्जीक्यूटिव (इलेक्ट्रिकल), और सीनियर एग्जीक्यूटिव (जनरल) और असिस्टेंट मैनेजर (सामान्य) के लिए 1 पद शामिल हैं. इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://cdn.digialm.com/EForms/configuredHtml/1258/69106/Instruction.html पर क्लिक करके आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक https://www.digialm.com/per/g01/pub/852/EForms/image/ImageDocUpload/806/1113302846436545538308.pdf के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को भी चेक कर सकते हैं. Also Read - KVS Recruitment 2021: KVS में डिप्टी कमिशनर के पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, 2 लाख होगी सैलरी 

NHSRCL Recruitment 2020 के लिए शैक्षणिक योग्यता Also Read - MPPEB Constable Recruitment 2021: मध्य प्रदेश पुलिस कांस्टेबल के 4000 पदों पर निकली वैकेंसी, आज से आवेदन प्रोसेस शुरू, जल्द करें अप्लाई 

सीनियर एग्जीक्यूटिव (सिविल): उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा / बीई / बीटेक की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही क्वालीफिकेशन के बाद न्यूनतम दो (02) वर्षों का प्रासंगिक कार्य में अनुभव होना चाहिए.

सीनियर एग्जीक्यूटिव (एस एंड टी): उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / इलेक्ट्रिकल / कंप्यूटर / सूचना प्रौद्योगिकी में बीई / बीटेक / डिप्लोमा होना चाहिए. साथ ही क्वालीफिकेशन के बाद न्यूनतम दो (02) वर्षों का प्रासंगिक कार्य में अनुभव होना चाहिए.

सीनियर एग्जीक्यूटिव (इलेक्ट्रिकल): उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से डिप्लोमा / बीई / बीटेक/इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए. साथ ही क्वालीफिकेशन के बाद न्यूनतम दो (02) वर्षों का प्रासंगिक कार्य में अनुभव होना चाहिए.

असिस्टेंट मैनेजर (सामान्य): उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से किसी भी विषय में डिग्री होनी चाहिए. साथ ही क्वालीफिकेशन के बाद न्यूनतम चार (04) वर्षों का प्रासंगिक कार्य में अनुभव होना चाहिए.

सीनियर एग्जीक्यूटिव (सामान्य): उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से किसी भी विषय में डिग्री होनी चाहिए. साथ ही क्वालीफिकेशन के बाद न्यूनतम दो (02) वर्षों का प्रासंगिक कार्य में अनुभव होना चाहिए.