Delhi School Closed: दिल्ली में कल से फिर बंद हो रहे स्कूल, पर्यावरण मंत्री ने दिया आदेश

दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण के मामले के कारण दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा यह फैसला लिया गया है.

Advertisement

Delhi School Closed: राजधानी दिल्ली में सोमवार से स्कूलों को खोला गया था. लेकिन एक बार फिर दिल्ली में कल से स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है. दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण के मामले के कारण दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा यह फैसला लिया गया है. इस बात की घोषणा दिल्ली सरकार में पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने की. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा बढ़ते प्रदूषण के मामले पर आज दिल्ली सरकार को फटकार लगाई गई थी.

Advertising
Advertising

कोर्ट ने दिल्ली सरकार से पूछा है कि प्रदूषण के बीच स्कूल क्यों खोले गए हैं. जब बड़े लोगों के लिए दिल्ली में वर्क फ्रॉम होम लागू किया गया है तो आखिर बच्चों के लिए स्कूल क्यों खोले गए हैं. इस मामले पर सुनवाई के दौरान जस्टिस सूर्यकांत ने युवआओं को लेकर भी दिल्ली सरकार को फटकार लगाई है.

बता दें कि दिल्ली में स्कूल खोले जाने को लेकर बच्चों ने सड़क किनारे बिना मास्क पहने कार का इंजन बंद करने का संदेश देते हुए प्रदर्शन किया है. कोर्ट ने दिल्ली सरकार को लेकर कहा कि आप कह रहे हैं कि दिल्ली में वर्क फ्रॉम होम लागू किया है, स्कूल बंद हैं. लेकिन ऐसा वास्तव में दिख नहीं रहा है. कोर्ट ने कहा कि आप रोज हलफनाम पेश करते हैं, कमेटी रिपोर्ट दे रहे हैं लेकिन ग्राउंड पर क्या हो रहा है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 2, 2021 1:47 PM IST

Updated Date:December 2, 2021 1:47 PM IST

Topics