APSLPRB यानी आंध्रप्रदेश स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड ने SCT Police Constable examination का प्रारंभिक Answer Key जारी कर दिया है. आंध्रप्रदेश पुलिस में कॉन्स्टेबल पद के लिए परीक्षा देने वाले कैंडिडेट्स बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपने उत्तर की जांच कर सकते हैं. SCT Police Constable भर्ती के तहत कॉन्स्टेबल, जेल वार्डर और अन्य विभागीय नियुक्तियों के लिए बीते 6 जनवरी को परीक्षा का आयोजन किया गया था.

APSLPRB की ऑफिशियल वेबसाइट से सभी कैंडिडेट्स को इस परीक्षा के सभी चार सेट्स (A, B, C, & D) में दिए गए क्वेश्चन पेपर की Answer Key मिल सकती है. बोर्ड की आधिकारिक सूचना के अनुसार सभी कैंडिडेट्स आगामी 10 जनवरी तक प्रारंभिक Answer Key पर अपनी आपत्ति जता सकते हैं. यानी अगर किसी कैंडिडेट को किसी Answer पर कोई डाउट है तो वह बोर्ड को इसी निर्धारित अवधि में सूचना दे सकता है. अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, आंध्रप्रदेश स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड ने इस संबंध में एक लिखित सूचना भी जारी की है. इसमें सभी कैंडिडेट्स को सलाह दी गई है कि वे अपनी आपत्ति दर्ज कराने से पहले इस लिखित सूचना को ठीक तरह से पढ़ लें.

आंध्रप्रदेश स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड की परीक्षा देने वाले कैंडिडेट्स को आपत्ति दर्ज कराने के लिए एक निर्धारित फॉर्म भरना होगा. इसी फॉर्म पर वे Answer Key से जुड़ी कोई भी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं. बोर्ड के द्वारा एक ई-मेल आईडी भी उपलब्ध कराई गई है, जिस पर कोई भी कैंडिडेट अपनी आपत्ति संबंधी सूचना बोर्ड को भेज सकता है.