SSC CPO Paper 1 Result 2019: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर CPO पेपर 1 परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है. उम्मीदवार जो इस परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अपना रिजल्ट ऑनलाइन देख सकते हैं. 9 से 13 दिसंबर और 30 दिसंबर 2019 को आयोजित SSC CPO Paper 1 2019 की परीक्षा में कुल 2,63,904 उम्मीदवार उपस्थित हुए थे.

जिन उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, उन्हें CAPS द्वारा आयोजित फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट (PST) / फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट (PET) के लिए बुलाया जाएगा. पीएसटी / पीईटी की अनुसूची का नियत समय में आयोग के क्षेत्रीय कार्यालयों द्वारा उपलब्ध कराया जाएगा. इसके अलावा उम्मीदवार इस लिंक पर https://ssc.nic.in/SSCFileServer/PortalManagement/UploadedFiles/sicpo_LIST-1_14022020.pdf क्लिक करके SSC CPO की मेरिट लिस्ट देख सकते हैं.

SSC ने प्रत्येक श्रेणी के पुरुष और महिला उम्मीदवारों के लिए कट ऑफ अंक भी जारी किए हैं. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार इस लिंक पर https://ssc.nic.in/SSCFileServer/PortalManagement/UploadedFiles/writeup_sicpo_14022020.pdf क्लिक कर सकते हैं. SSC ने CISF भर्ती पेपर 1 (केंद्रीय पुलिस संगठन CPO) परीक्षा में दिल्ली पुलिस, CAPF और सहायक उप-निरीक्षक के लिए उप-निरीक्षकों की Answer Key और Answer Sheet पहले ही जारी कर दी है.