Exam Answer Key: CAPF/Delhi Police में SI भर्ती परीक्षा की आंसर-की जारी, यहां पाएं सभी जानकारी

अभ्यर्थी अधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर आंसर-की को 20 नवंबर तक चेक कर सकते हैं. बता दें कि पेपर 2 के रिजल्ट (SSC Delhi Police CAPF SI Result) को 3 सितंबर 2021 को जारी किया गया था.

Advertisement

SSC Delhi Police CAPF SI Exam Answer Key: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा दिल्ली पुलिस (Dehi Police) और सीएपीएफ (CAPF) में सब इंस्पेक्टर भर्ती और CISF में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2019 के पेपर 2 की आंसर-की को जारी कर दिया गया है. बता दें कि प्रश्नपत्र और आंसर-की दोनों जारी किए गए हैं. अभ्यर्थी अधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर आंसर-की को 20 नवंबर तक चेक कर सकते हैं. बता दें कि पेपर 2 के रिजल्ट (SSC Delhi Police CAPF SI Result) को 3 सितंबर 2021 को जारी किया गया था. बता दें कि 19 अक्टूबर को सभी परीक्षार्थियों के मार्क्स को भी जारी कर दिया गया है जिसे अभ्यर्थी अधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट/ मार्क्स के लिंक पर क्लिक कर चेक कर सकते हैं. बता दें 1 नवंबर तक मार्क्स वेबसाइट पर उपलब्ध रहेंगे.

Advertising
Advertising

ऑप्शन फॉर्म

बता दें कि इससे पहले SSC ने इस भर्ती परीक्षा के लिए 2019 का डिटेल्ड ऑप्शन फॉर्म जारी किया था. एसएससी की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अभ्यर्थी दिए गए फॉर्म में अपना पोस्ट प्रेफरेंस भर लें. बता दें कि अभ्यर्थियों द्वारा दी गई वरीयता उनका अंतिम निर्णय माना जाएगा.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

अभ्यर्थियों के लिए 6 विकल्प

Advertisement

1- सीआईएसएफ में सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector- CAPF)

2- दिल्ली पुलिस में सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector- Delhi Police)

3- बीएसएफ में सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector- BSF)

4- सीआरपीएफ में सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector- CRPF)

5- एसएसबी में सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector- SSB)

6- आईटीबीपीएफ में सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector- ITBP)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 22, 2021 12:58 PM IST

Updated Date:October 22, 2021 12:58 PM IST

Topics