Telangana Panchayat Secreatry Exam results: तेलंगाना स्टेिट कमीशनर ऑफ पंचायत राज एंड रूरल डेवेलपमेंट ने आज अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर तेलंगाना जूनियर पंचायत सेक्रेटरी रिजल्ट के नतीजे घोषित कर दिए हैं. 1 अक्टूबर 2018 को आयोजित होने वाली परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट tspri.cgg.gov.in या tsprrecruitment.in पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

इस परीक्षा में करीब 4.50 लाख उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया था. रिजल्ट के बाद आयोग अपनी वेबसाइट पर कटऑफ लिस्ट भी जारी करेगा.

Delhi Police Recruitment Exam 2018: बदली गई लिखित परीक्षा की तारीख, अब इस डेट से होगा एग्जाम

इससे पहले हैदराबाद हाईकोर्ट ने 30 अक्टूबर 2018 तक नतीजों पर रोक लगा दी थी. दरअसल, हैदराबाद हाईकोर्ट में तेलंगाना ग्राम पंचायत कर्मचारियों द्वारा एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें AP पंचायत राज सबऑर्डिनेट सर्विस रूल्स, 2010 के अनुसार यूनियन को पंचायत सेक्रेटरी के तौर पर रेगुलराइज करने की याचिका की गई थी.

ट्रायल के दौरान याचिकाकर्ता के वकील ने कोर्ट को कहा कि इसका असर जूनियर पंचायत सेक्रेटरी पदों पर भी होगा. लिहाजा रिजल्ट पर 30 अक्टूबर तक रिजल्ट पर रोक लगा दी गई थी.

तेलंगाना स्टेट पंचायत राज डिपार्टमेंट ने 31 अगस्त 2018 को 9335 जूनियर पंचायत सेक्रेटरी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे. आवेदन प्रक्रिया 3 सितंबर 2018 को शुरू हुई और 12 सितंबर 2018 को समाप्त हो गई.

करियर संबंधी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com