TNDTE Diploma Results Oct 2019 Declared: तकनीकी शिक्षा निदेशालय, तमिलनाडु (TNDTE) ने TNDTE Diploma October 2019 का रिजल्ट घोषित कर दिया है. अक्टूबर डिप्लोमा परीक्षा का रिजल्ट अब आधिकारिक वेबसाइट tndte.gov.in पर उपलब्ध हैं. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट tndte.gov.in पर जाकर अपना ऑनलाइन रिजल्ट चेक कर सकते हैं. उम्मीदवारों को वेबसाइट में कुछ तकनीकी खराबी के कारण TDNTE Diploma Result 2019 को देखने में समस्या होगी.

वेबसाइट Tndte.gov.in में आ रही है तकनीकी समस्या
रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि वर्तमान में आधिकारिक वेबसाइट यानी tndte.gov.in में तकनीकी समस्या है, जिसकी वजह से छात्रों को रिजल्ट देखने में कठिनाई हो रही है. कई छात्रों ने tndte.gov.in वेबसाइट पर लॉग इन करने की कोशिश की है. उन्होंने कहा है कि वेबसाइट का मुखपृष्ठ वर्तमान में एक्सेस हो रहा है, लेकिन वहां उपलब्ध कराया गया TNDTE डिप्लोमा रिजल्ट का लिंक नहीं खुल रहा है. TNDTE डिप्लोमा रिजल्ट Oct 2019 को देखने के लिए यह लिंक http://112.133.214.75/result_Oct2019 दिया गया है, लेकिन यह अभी ओपेन नहीं हो रहा है. उम्मीदवारों द्वारा सामना कर रहे इस समस्या को निदेशालय के ध्यान में लाया गया है और उनकी टीम इस समस्या को हल करने पर काम कर रही है. जिसे जल्द ही ठीक किया जाएगा. इसके अलावा छात्र अपडेट के लिए इस पेज पर बने रह सकते हैं.

ऐसे करें TNDTE Diploma October 2019 का रिजल्ट
उम्मीदवारों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए, TNDTE ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट यानी tndte.gov.in पर TNDTE Diploma Result October 2019 को ऑनलाइन घोषित किया है. उम्मीदवार जो TNDTE रिजल्ट को ऑनलाइन देखना चाहते हैं वे नीचे दिए गए चरण-वार गाइड को फॉलो कर सकते हैं:

1 TNDTE की आधिकारिक वेबसाइट यानी tndte.gov.in पर जाएं.
2 TNDTE Diploma October 2019 रिजल्ट के लिए सीधे लिंक सर्च और क्लिक करें.
3 आपको एक नए पृष्ठ दिखाई देगा.
4 इस पृष्ठ पर अपना परीक्षा पंजीकरण नंबर दर्ज करें.
5 उस स्कीम का चयन करें जिसके तहत आप परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे.
6 TNDTE वेबसाइट पर सभी विवरणों को सत्यापित और जमा करें.
7 TNDTE डिप्लोमा रिजल्ट आपके स्क्रीन पर दिखाई देंगे.
8 सॉफ्ट कॉपी / पीडीएफ डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट लें.