TS ECET Admit Card 2020 Released: तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग कॉमन एंटेंस टेस्ट, TS ECET के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. उम्मीदवार जो इस परीक्षा के लिए आवेदन किए हैं, वे अपना एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट tsche.ac.in या ecet.tsche.ac.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. COVID-19 महामारी के कारण कई मौकों पर स्थगित होने के बाद 31 अगस्त को प्रवेश परीक्षा आयोजित की जाएगी.

उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र के लिए सुबह 8.30 बजे और शाम के सत्र के लिए दोपहर 1.30 बजे परीक्षा केंद्र में रिपोर्ट करना होगा क्योंकि उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में पंजीकरण प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है जिसमें उनकी तस्वीर लेना, आवश्यक कैप्चर करना, फ़िंगरप्रिंट  आदि शामिल है. कोरोना महामारी के कारण एंट्री के लिए छात्रों को बहुत पहले रिपोर्ट करना होगा. इस बीच, EAMCET के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी भी जारी है, और परीक्षा 9 सितंबर को आयोजित होने वाली है. आवेदन करने के लिए ऑनलाइन विंडो 31 अगस्त तक खुली रहेगी.

बता दें कि इंजीनियरिंग, कृषि और फार्मेसी में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा आयोजित की जा रही है. राज्य CET सेल पहले ही अधिसूचना के माध्यम से पाठ्यक्रम और अंकन योजना जारी कर चुका है. CET परीक्षा के सभी अपडेट और नोटिस के लिए छात्रों को केवल आधिकारिक वेबसाइट को बीच-बीच में देखते रहना चाहिए.

TS ECET Admit Card 2020 ऐसे करें डाउनलोड 

आधिकारिक वेबसाइट ecet.tsche.ac.in पर जाएं.
हॉल टिकट (Hall Ticket) लिंक पर क्लिक करें.
आपको एक नए पृष्ठ पर भेज दिया जाएगा.
क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉग-इन करें.
एडमिट कार्ड दिखाई देगा.
डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंट आउट लें.