UGC NET Exam 2021: इन राज्यों में यूजीसी नेट परीक्षा हुई स्थगित, जवाद चक्रवात बना वजह

ओडिशा के 3 जिलों और आंध्र प्रदेश के 2 जिलों में परीक्षा को रिशेड्यूल किया गया है. परीक्षा संबंधित अगली जानकारी नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा दी जाएगी.

Advertisement

UGC NET Exam 2021: ओडिशा और आंध्र प्रदेश में चक्रवाती तूफान जवाद (Jawad Cyclone) को लेकर मौसम विभाग (IMD) ने अलर्ट जारी किया है. इस कारण 5 दिसंबर 2021 को आयोजित होने वाली यूजीसी नेट परीक्षा (UGC NET Exam) को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. बता दें कि ओडिशा के 3 जिलों और आंध्र प्रदेश के 2 जिलों में परीक्षा को रिशेड्यूल किया गया है. परीक्षा संबंधित अगली जानकारी नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा दी जाएगी.

Advertising
Advertising

किन जिलों में रद्द हुई परीक्षा

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा, विशाखापत्तनम, ओडिशा के भुवनेश्वर, कटक, संबलपुर में परीक्षा को रिशेड्यूल कर दिया गया है. वहीं पश्चिम बंगाल के अंतर्गत कोलकाता एवं दुर्गापुर में 5 दिसंबर को आयोजित होने वाली MBA (IB) की परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है. बता दें कि जवाद चक्रवात के आंध्रे प्रदेश, ओडिशा और बंगाल के तट से टकराने व तबाही मचाने की संभावना है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

सुरक्षा के लिहाज से NDRF के 64 टीमों की तैनाती की गई है. इस चक्रवात के कारण बंगाल के कई जिले प्रभावित हो सकते हैं. मौसम विभाग द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक यह चक्रवात 5 दिसंबर के दिन भारतीय तट से टकराएगा.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 4, 2021 9:38 AM IST

Updated Date:December 4, 2021 9:38 AM IST

Topics