नई दिल्ली: Uttar Pradesh Police Recruitment and Promotion Board, UPPBPB यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल परीक्षा 2018 की फिर से होने वाली परीक्षा के आज एडमिट कार्ड जारी कर सकता है. कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए फिर से होने वाली परीक्षा 24 और 25 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी. परीक्षा की तारीख और शहर की जानकारी पहले ही uppbpb.gov.in. पर जारी कर दी गई है.

नीचे दिए गए लिंक पर जाकर आप चेक कर सकते हैं और अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. परीक्षा देने जाने वाले उम्मीदवार ध्यान दें. आप पुराना एडमिट कार्ड नहीं ले जा सकते. यह मान्य नहीं है. परीक्षा के लिए नया एडमिट कार्ड ही मान्य है. एडमिट कार्ड पर परीक्षा की तारीख, शहर और सेंटर से जुड़ी जानकारी होगी. साथ ही परीक्षा के लिए रिपोर्ट कब करना है इसकी भी जानकारी एडमिट कार्ड पर ही होगी.

आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं.
होम पेज पर UP Police Constable Recruitment 2018 re-examination पर क्लिक करें
एक नया विंडो खुलेगा. पेज पर City Information Slip (now active) or Admit Card (to be activated soon).पर क्लिक करें.
नया लिंक खुलने पर एडमिट कार्ड डाउनोड करने के लिए अपना पंजीकरण नंबर और पासवर्ड दर्ज करें.

18 और 19 जून को आयोजित यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2018 की दूसरी शिफ्ट रद्द कर दी गई थी. इसका कारण कई केंद्रों में एक ही पेपर जैसे सुबह की शिफ्ट में बांटे गए पेपर को ही दूसरी शिफ्ट में भी बांट दिया गया था. इसलिए उचित भर्ती सुनिश्चित करने के लिए, सभी केंद्रों में दूसरी शिफ्ट रद्द कर दी गई थी.