UP Police constable admit card 2019 for DV, PST: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने रिज़र्व सिविल पुलिस और रिज़र्व पीएसी के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन (DV) और फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट (PST) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. इससे पहले UPPRPB द्वारा 49,568 कांस्टेबल की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का रिजल्ट 20 नवंबर को घोषित किया गया था.

जिन अभ्यर्थियों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट के लिए बुलाया गया है, वे यूपीपीआरपीबी (UPPRPB) की आधिकारिक वेबसाइट upprpb.gov.in से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक पर https://cdn.digialm.com/EForms/configuredHtml/1339/58645/login.html क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं.

1) UPPRPB की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं.
2. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करें.
3. एक लॉग इन पेज खुलेगा.
4. अपना यूजर आईडी और पासवर्ड दर्ज करें.
5. लॉग इन करें.
6) एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा.
7) एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और उसका प्रिंट लें.

शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों का डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन (DV) और फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट (PST) 28 नवंबर से शुरू होगा. पहले चरण में D-01 से D-05 डेट के उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. डी -6 और उसके बाद की तारीख वाले उम्मीदवारों के लिए यूपीपीआरपीबी द्वारा एक अलग अधिसूचना जारी की जाएगी.

SSC ने जारी किए CGL 2017 के फाइनल मार्क्स, ऐसे करें चेक