UPPCL Assistant Engineer answer key 2019: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने सहायक इंजीनियरों के पद के लिए आयोजित भर्ती परीक्षा की आंसर की (Answer Key) जारी कर दी है. उम्मीदवार जो इस परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे अनसर की (Aswer Key) ऑनलाइन इस वेबसाइट पर upenergy.in जाकर देख सकते हैं.

यदि उम्मीदवार को लगता है कि इस अनसर की में कोई त्रुटियां है तो वे तीन दिनों के भीतर उचित प्रतिनिधित्व करके अनसर की को चुनौती दे सकते हैं. हालांकि, उम्मीदवार को यह ध्यान देना चाहिए कि वे केवल आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपनी आपत्ति उठा सकते हैं, अन्यथा उनकी आपत्तियों पर विचार नहीं किया जाएगा.

यूपीपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध सूचना के अनुसार उम्मीदवार केवल इस लिंक के माध्यम से प्रश्न पत्र / या आंसर की (Answer Key) में आपत्तियां प्रस्तुत करने की सलाह दी जाती है. उम्मीदवार यदि किसी अन्य मोड/साधन/चैनल के माध्यम से आपत्तियां प्रस्तुत करते हैं तो उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड द्वारा इस पर विचार नहीं किया जाएगा. उम्मीदवार अपनी आपत्तियों को दर्ज के लिए “आपत्तियां” टैब के + बटन पर क्लिक करें. इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक पर क्लिक करके आंसर की (Answer Key) देख सकते हैं.

ऐसे देखें आंसर की:
1. आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं या सीधे इस लिंक https://www.digialm.com/EForms/configuredHtml/782/62982/login.html पर क्लिक करें
2. मुख पृष्ठ पर रिक्ति/रिजल्ट टैब पर जाएं.
3. वेबपेज पर उस लिंक पर क्लिक करें जहां विज्ञापन संख्या 4/VSA/2019/AE सहायक अभियंता (प्रशिक्षु) इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेली कम्युनिकेशंस, कंप्यूटर साइंस /सिविल इंजीनियरिंग के पद के लिए रिस्पॉन्स-की डाउनलोड करें और अपनी आपत्तियां अपलोड करें.
4. एक नया पृष्ठ डिस्प्ले स्क्रीन पर दिखाई देगा.
5 Key और लॉग इन के साथ अपने क्रेडेंशियल्स दर्ज करें.
6. डिस्प्ले स्क्रीन पर अनसर की दिखाई देगा.