UPPCL Asst Engineer Trainee Admit Card 2019: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने असिस्टेंट इंजीनियर ट्रेनी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. ऐसे सभी उम्मीदवार जिन्होंने UPPCL Asst Engineer Trainee पद के लिए आवेदन किया है, वे अपना एडमिट कार्ड UPPCL की आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in से डाउनलोड कर सकते हैं.

UPPCL Asst Engineer Trainee Admit Card 2019 को डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को पोर्टल पर अपना यूजर आईडी और पासवर्ड दर्ज करना होगा.

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने विभाग में सहायक अभियंता के 121 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे. कुल 121 पदों में से, व्यापार के वार डिवीजन के पद हैं, इलेक्ट्रिकल – 108 पोस्ट, कंप्यूटर साइंस / इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी- 7 पोस्ट, इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्युनिकेशन – 5 पोस्ट और सिविल इंजीनियरिंग – 1 पोस्ट.

किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग/सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री वाले उम्मीदवारों ने अधिसूचना के लिए आवेदन किया है. अंत में इन पदों के लिए चुने गए उम्मीदवारों को 7 वें वेतन आयोग, पे मैट्रिक्स लेवल -10; रुपये 56100/- दिया जाएगा. उम्मीदवारों को CBT और साक्षात्कार के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा.

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड:
उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट यानी https://www.upenergy.in पर जाएं या सीधे इस लिंक क्लिक https://cdn.digialm.com//EForms/configuredHtml/782/62982/login.html करके डाउनलोड कर सकते हैं
भर्ती / सूचना के तहत विषय अनुभाग पर जाएं.
“सहायक अभियंता (प्रशिक्षु) के पद के लिए ONINE EXAM (CBT) के लिए DOWNLOAD ADMIT CARD लिंक पर क्लिक करें जिसमें इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रॉनिक्स/TELE COM./CS/CIVIL” एडवरटाइजमेंट लिखा हो.
एक नई विंडो खुल जाएगी जहां उम्मीदवार को अपना पंजीकरण क्रेडेंशियल, आईडी और पासवर्ड दर्ज करना होगा.
सही ढंग से दर्ज करने और सबमिट करने के बाद उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड देख सकेंगे.
उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट लें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक कॉपी बनाकर रख लें.

आवेदक अपना एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट साथ लेकर आएं, अन्यथा परीक्षा हॉल में प्रवेश करने से वंचित हो सकते हैं. परीक्षा के दिन ई-एडमिट कार्ड के बिना उन्हें परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं होगी. अधिसूचना के संबंध में नवीनतम अपडेट के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट देखते रहना चाहिए.

Forest Guard के पदों के लिए निकली वैकेंसी, यहां करें अप्लाई