UPSC NDA Admit Card 2021: यूपीएससी एनडीए परीक्षा का ए़डमिट कार्ड जानें कब होगा जारी, यहां जानें गलती होने पर क्या करें?

यूपीएससी एनडीए 2 एडमिट कार्ड अगले 10 दिनों में जारी की जा सकती है. बता दें कि यह यूपीएससी एनडीए 2 परीक्षा है जिसका आयोजन 14 नवंबर 2021 को किया जाएगा.

Advertisement

UPSC NDA Admit Card 2021: संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित की जाने वाली नेशनल डिफेंस एकेडमी की परीक्षा (UPSC NDA Exam 2021) नवंबर महीने में आयोजित की जाएगी. इस बाबत यूपीएससी जल्द ही एडमिट कार्ड जारी करेगी. हालांकि अबतक एडमिट कार्ड जारी करने की तारीखों की घोषणा नहीं की गई है. बताया जा रहा है कि यूपीएससी एनडीए 2 एडमिट कार्ड अगले 10 दिनों में जारी की जा सकती है. बता दें कि यह यूपीएससी एनडीए 2 परीक्षा है जिसका आयोजन 14 नवंबर 2021 को किया जाएगा. अभ्यर्थी अपने एडमिट कार्ड (NDA admit card) को अधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in से जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. कैंडिडेट्स upsconline.nic.in पर जाकर भी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे.

Advertising
Advertising

एडमिट कार्ड की गलती कैसे करें संशोधित (Correction Process In NDA Admit Card)

एनडीए 2 की परीक्षा एडमिट कार्ड को ध्यान से पढ़ लें. अगर इसमें किसी प्रकार की गलती मिलती है तो इस संबंध में संघ लोक सेवा आयोग को फौरन सूचित करें व उक्त अधिकारियों संग संपर्क में रहकर अपनी एडमिट कार्ड में हुई गलती में सुधार कराएं.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

एडमिट कार्ड न मिलने पर क्या करें (UPSC NDA Admit Card)

Advertisement

7 नवंबर 2021 तक अगर किसी अभ्यर्थी को एडमिट कार्ड नहीं मिला और इस बाबत यूपीएससी द्वारा किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई है तो आप फौरन आयोग से संपर्क करें. संघ लोक सेवा आयोग ने साफ कर दिया है कि अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड के संबंध में समय पर सूचना नहीं देने की स्थिति में आयोग किसी बात के लिए जिम्मेदार नहीं होगा.

एडमिट कार्ड न मिले तो क्या करें

अगर किसी अभ्यर्थी को परीक्षा से एक सप्ताह पहले यानी 07 नवंबर 2021 तक भी एडमिट कार्ड प्राप्त नहीं होता है या इससे संबंधित कोई जानकारी यूपीएससी द्वारा नहीं मिलती है, तो वे आयोग से संपर्क कर सकते हैं. संघ लोक सेवा आयोग ने साफ किया है कि अगर अभ्यर्थी यूपीएससी को एडमिट कार्ड के संबंध में समय पर सूचना नहीं देंगे, तो देर होने पर आयोग जिम्मेदार नहीं होगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 22, 2021 11:39 AM IST

Updated Date:October 22, 2021 11:43 AM IST

Topics