धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी कथित प्रेमिका पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले के बाद आशिक ने खुद का गला भी रेत लिया. दोनों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

यह घटना नगर के विंध्यवासिनी वार्ड की है. रविवार की रात सरफिरा आशिक अजय सोनकर अपनी कथित प्रेमिका के घर जा पहुंचा. लड़की घर में अकेली थी. इसी दौरान लड़के ने शादी की बात पर लड़की पर दवाब बनाना शुरू कर दिया. लड़की ने जब इनकार किया तो लड़के ने तैश में आकर चाकू से लड़की का गला रेत दिया. जब लड़की घायल होकर गिर पड़ी तो लड़के ने भी खुद का गला काट लिया.

लोगों ने दोनों को लहूलुहान हालत में पड़े देखा तो उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया. बहरहाल दोनों की स्थिति खतरे से बाहर है. कोतवाली पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है. प्रेमी अजय सोनकर रामपुर वार्ड का रहने वाला है.

कोतवाली थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने बताया कि युवक अजय विंध्यवासिनी वार्ड में लड़की के घर पहुंचा था. किसी बात पर विवाद हुआ. उसने लड़की का गला काटा, फिर खुद का गला काट लिया. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी युवक के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.