रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में अज्ञात लोगों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य की हत्या कर दी है. पुलिस को इसमें नक्सलवादियों का हाथ होने का संदेह है. दक्षिण बस्तर क्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक सुंदरराज पी. ने आज भाषा को दूरभाष पर बताया कि बीजापुर जिले के भोपालपटनम गांव में अज्ञात लोगों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य जगदीश कुंडरू (40) की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी है. कुंडरू भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए थे.

सुंदरराज ने बताया कि बीती रात कुछ लोग कुंडरू के घर के सामने पहुंचे और कुल्हाड़ी मार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब कुंडरू के परिजनों को घटना की जानकारी मिली तब उन्होंने उसे पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले के अस्पताल में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान कुंडरू की मृत्यु हो गई.

सुंदरराज ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल के करीब रहने वाले लोगों से पूछताछ शुरू की है. घटनास्थल से नक्सली पर्चा बरामद नहीं किया गया है, लेकिन पुलिस ने इसे नक्सली घटना होने की आशंका जताई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.