Chhattisgarh News: इस जिले ने की 600 ऑक्सीजन बेड और 25 हजार मेडिकल किट की व्यवस्था

कोरोना ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है. देशभर में कोरोना के ताजा मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में तमाम सरकारें अपने यहां कई तरह के प्रतिबंध लगा रही हैं. इसके साथ ही बढ़ते कोरोना मरीजों के लिए आपात सुविधाओं की व्यवस्था भी की जा रही है. छत्तीसगढ़ में भी ऐसी ही तैयारियां की जा रही हैं.

Published: January 7, 2022 10:47 AM IST

By Digpal Singh

Chhattisgarh News: इस जिले ने की 600 ऑक्सीजन बेड और 25 हजार मेडिकल किट की व्यवस्था

Chhattisgarh News: कोरोना ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है. देशभर में कोरोना के ताजा मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. खासतौर पर ओमीक्रोन वेरिएंट सामने आने के बाद कोरोना के मामलों में कई गुना वृद्धि दर्ज की गई है. जून 2021 के बाद एक बार फिर देश में एक दिन में 1 लाख से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. ऐसे में तमाम सरकारें अपने यहां कई तरह के प्रतिबंध लगा रही हैं. इसके साथ ही बढ़ते कोरोना मरीजों के लिए आपात सुविधाओं की व्यवस्था भी की जा रही है. छत्तीसगढ़ में भी ऐसी ही तैयारियां की जा रही हैं.

Also Read:

राज्य के सूरजपुर जिले में जिला स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के बढ़ते मामलों में मद्देनजर 600 ऑक्सीजन बेड और 60 वेंटीलेटर बेड की व्यवस्था कर ली है. यही नहीं जिले में एडल्ट के लिए 20 हजार और बच्चों के लिए 5 हजार मेडिकल किट का स्टॉक तैयार रखा गया है.

जिला कलेक्टर गौरव सिंह ने गुरुवार को बताया कि कोरोना ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है. ऐसे में जिले के लोगों की कोरोना से जान बचाने के लिए यह व्यवस्था की गई है और जरूरत पड़ने पर यह सभी सामग्री हर समय उपलब्ध रहेंगी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें छत्तीसगढ़ समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 10:47 AM IST