रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में बुधवार को बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बस चालक समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गई. मृतकों में एक बालिका और तीन महिला शामिल हैं. रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि जिले के आरंग थानाक्षेत्र में बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बस चालक नेपाल सिंह राणा, तान्या सलुजा (24 वर्ष), योग्यता साहू (17 वर्ष), उर्मिला बघेल (60 वर्ष) और एक अन्य महिला की मृत्यु हो गई है. वहीं, 28 यात्री घायल हो गए.

अधिकारियों ने बताया कि यात्री बस बुधवार रायपुर से महासमुंद जिले की ओर रवाना हुई थी. बस में लगभग 35 यात्री सवार थे. बस जब आरंग कस्बे के करीब थी तब ट्रक ने उसे टक्कर में मार दी. इस घटना में बस चालक समेत पांच यात्रियों की मृत्यु हो गई और 28 अन्य घायल हो गए.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल के लिए पुलिस दल और एंबुलेंस को रवाना किया गया. पुलिस दल ने घायलों और शवों को अस्पताल पहुंचाया. उन्होंने बताया कि 28 घायलों में से 18 घायलों को रायपुर के डाक्टर भीमराव आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं अन्य घायलों को आरंग के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में से पांच की हालत गंभीर है.