Crime News: छत्तीसगढ़ के रायपुर में नाबालिग से बलात्कार के आरोपी को 20 साल की सजा

Latest Crime News: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की अदालत ने 14 साल की नाबालिग से रेप के जुर्म में युवक को 20 साल कारावास की सजा सुनाई है.

Published: January 11, 2022 11:46 PM IST

By India.com Hindi News Desk

Crime News: छत्तीसगढ़ के रायपुर में नाबालिग से बलात्कार के आरोपी को 20 साल की सजा
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Latest Crime News: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की अदालत ने 14 साल की नाबालिग से रेप के जुर्म में युवक को 20 साल कारावास की सजा सुनाई है. रायपुर जिले की विशेष लोक अभियोजक मो​रीशा नायडू ने मंगलवार को बताया कि जिले की अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शुभ्रा पचौरी की अदालत ने पप्पू उर्फ मिथलेश माझी को बालिका से बलात्कार के जुर्म में 20 वर्ष कारावास और 56 हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई है. नायडू ने बताया कि माझी पर आरोप है कि उसने 26 मार्च 2019 में बालिका का अपहरण कर लिया और कई बार उसके साथ बलात्कार किया.

Also Read:

उन्होंने बताया कि बालिका के परिजनों ने मार्च 2019 को विधानसभा थाने में बालिका के लापता होने की जानकारी दी थी. बालिका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और उसकी खोज शुरू की गई. अधिवक्ता ने बताया कि कुछ दिनों बाद पुलिस ने माझी से बालिका को बरामद कर लिया. बाद में बालिका के बयान के आधार पर माझी को गिरफ्तार कर लिया गया तथा उसे आदालत में पेश किया गया.

उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद अदालत ने आरोपी माझी को बालिका का अपहरण और बलात्कार का दोषी पाया और उसे 20 वर्ष कारावास की सजा सुनाई है.

(इनपुट: भाषा)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें छत्तीसगढ़ समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 11:46 PM IST