रायपुर: भाजपा की रायुपर जिला इकाई के प्रमुख सहित चार पदाधिकारियों को पार्टी कार्यालय में स्थानीय पत्रकार से मार-पीट करने के मामले में गिरफ्तार किया गया. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई. स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि पत्रकार सुमन पांडे की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर भाजपा के रायपुर जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल और तीन स्थानीय पदाधिकारियों विजय व्यास, उत्कर्ष त्रिवेदी और दीना डोंगरे को शनिवार देर रात गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने बताया कि चारों के खिलाफ आईपीसी धारा 342, 323 और 34 में मामला दर्ज किया गया. हालांकि, बाद में पुलिस थाने से उन्हें निजी मुचलके पर रिहा कर दिया. घटना से नाराज पत्रकार रविवार को रायपुर प्रेस क्लब के बाहर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए. वे भाजपा से आरोपियों के निलंबन की मांग कर रहे हैं.

स्थानीय वेबसाइट के लिए काम करने वाले पांडे ने अपनी शिकायत में कहा कि उससे शनिवार को मारपीट की गई, जब वह छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में हार की समीक्षा के लिए आयोजित भाजपा नेताओं की जिला स्तरीय बैठक की वीडियो बना रहे थे. पुलिस ने बताया कि पत्रकार को सिर पर मामूली चोटें आईं हैं.