Chhattisgarh: नक्सलियों ने अपने दो साथियों समेत तीन लोगों की हत्या की

बीजापुर जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र में अलग-अलग घटनाओं में अपने दो साथियों समेत तीन लोगों की हत्या कर दी

Published: January 7, 2022 3:26 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Laxmi Narayan Tiwari

Chhattisgarh, Naxals, Naxalites, Naxal, Bijapur district, Violence,
(फोटो प्रतीकात्‍मक)

Chhattisgarh, Naxals बीजापुर: छत्तीसगढ़ में नक्‍सलियों ने एक बार फिर हिंसा से दहशत फैलाने की कोशिश करते हुए अपने दो साथियों समेत 3 लोगों की हत्‍याएं कर दीं हैं. नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने अलग-अलग घटनाओं में अपने दो साथियों समेत तीन लोगों की हत्या कर दी. बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने अपने दो साथियों कमलू पुनेम और मिलिशिया सदस्य मंगी की हत्या कर दी है. वहीं, एक अन्य ग्रामीण की भी हत्या नक्सलियों ने की है.

Also Read:

बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज ने बताया कि पुलिस को अलग अलग सूत्रों से गंगालूर इलाके में नक्सलियों द्वारा अपने साथियों की हत्या किए जाने के संबंध में जानकारी मिली है. इस संबंध में और जानकारी जुटाई जा रही है.

सुंदरराज ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि नक्सलियों के मिलिशिया प्लाटून कमांडर कमलू पुनेम और मिलिशिया सदस्य मंगी शादी करने के लिए नक्सलियों के शिविर से भाग गए थे. बाद में उनके अन्य साथियों को इसकी जानकारी मिली, तब उन्हें पकड़ लिया गया और जिले के इंदीनार गांव के करीब जनअदालत लगाकर दोनों की हत्या कर दी गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुनेम क्षेत्र में 11 नक्सली घटनाओं का आरोपी था, वहीं मंगी के खिलाफ तीन घटनाओं में शामिल होने का आरोप है. दोनों नक्सली गंगालूर एरिया कमेटी में सक्रिय थे. उन्होंने बताया कि नक्सलियों द्वारा मारे गए तीसरे व्यक्ति के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें छत्तीसगढ़ समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Topics

Published Date: January 7, 2022 3:26 PM IST