रायपुरः छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दो सगी बहनों की कथित रूप से की गई हत्या के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के गोदावरी नगर में इस महीने की 10 तारीख को दो सगी बहनों मनीषा और मंजू सिदार की हत्या के आरोप में पुलिस ने शोएब अहमद अंसारी उर्फ सैफ (25), गुलाम मुस्तफा (18) और एक नाबालिक लड़के को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गोदावरी नगर निवासी इंद्रचंद्र साहू ने पुलिस को जानकारी दी थी कि उसने अपना एक घर किराए पर दिया है. दस दिसंबर सुबह 11 बजे के बाद वहां रहने वाले किराएदारों ने बताया कि किरायेदार मनीषा सिदार के कमरे से लड़ाई झगड़े की आवाज आ रही है. साहू ने वहां जाकर देखा तो कथित रूप से दो लड़के वहां से भागे और भीतर मनीषा और उसकी बहन मंजू खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी.

छत्‍तीसगढ़: ITBP जवानों के बीच आपस में हुई गोलीबारी में 6 की मौत, दो घायल

उन्होंने बताया कि साहू ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी ओर दोनों बहनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और अपराधियों की खोजबीन शुरू की. बाद में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों ने बताया कि आरोपी सैफ पहले भी छेड़छाड़ और पाक्सो अधिनियम के तहत जेल में रह चुका है.

आपको बता दें कि बीती दस दिसंबर को मनीषा और मंजू की हत्या कर दी गई थी. जब जब मौके वारदात पर पहुंची थी तो दोनों बहने अपने किराए के रूम में खून से लथपथ पड़ीं थी इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया था लेकिन डॉक्टर्स ने वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया था.