नई दिल्लीः छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर में एक्सीडेंट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपका दिल दहल जाएगा. रायपुर (Raipur) में हुए इस एक्सीडेंट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक कार और बाइक की टक्कर दिखाई दे रही है. यह पूरी वारदात सड़क किनारे स्थित शॉप के सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसके सामने आने के बाद हर कोई इसे देखकर हैरान है. दरअसल, यहां एक कार और बाइक के बीच टक्कर हो गई, जिसके बाद कार चालक, बाइक सवार की मदद करने के बजाय उसे दूर तक घसीटता हुआ ले गया, जिससे बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

इस हादसे में दो लोग घायल हुए हैं. वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. वहीं हादसे का यह वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक तेज रफ्तार कार एक बाइक से टकरा जाती है. हादसे के बाद जहां बाइक सवार में से एक युवक दूर जा गिरता है तो वहीं एक कार के नीचे आ जाता है.

ऐसे में अपनी कार के नीचे आ गए युवक की मदद करने के बजाय कार चालक लगातार कार चलाता रहता है और युवक को घसीटता हुआ आगे तक ले जाता है. घटना की सूचना देते हुए रायपुर पुलिस ने बताया की आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी गई है. वहीं हादसे में घायल एक युवक को मामूली चोट आई है, जबकि कार के नीचे आया युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.