रायुपर: छत्तीसगढ़ के अटल नगर (नया रायपुर) इलाके में स्कूल की एक बस और सिटी बस के बीच हुई आमने सामने की टक्कर में दो छात्राओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई है. हादसे में लगभग आठ छात्रों को चोट पहुंची है. रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि अटल नगर के कयाबांधा चौक के करीब सिटी बस और केंद्रीय विद्यालय की बस के बीच हुई आमने सामने की टक्कर में पांचवी कक्षा की छात्रा रजनी कुर्रे और तीसरी कक्षा की छात्रा दुर्गेश्वरी धुर्वा और बस का परिचालक नरसिंह सोनी की मौत हो गई है. Also Read - इस राज्य में लॉकडाउन के पांचवें चरण में भी सार्वजनिक परिवहन पर पूरी तरह से लगा रहेगा प्रतिबंध

छत्‍तीसगढ़: नक्सली हमले में घायल कॉन्‍स्‍टेस्‍बल की इलाज के दौरान मौत, मृतकों की संख्या 4 हुई

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अटल नगर के राखी गांव में स्थित केंद्रीय विद्यालय की बस छात्रों को लेकर माना गांव के लिए निकली थी. वहीं, सिटी बस मंत्रालय से रायपुर के लिए रवाना हुई थी. दोनों बसे तेज गति से जा रही थी.

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सली हमले में दो जवान शहीद, दूरदर्शन के कैमरामैन की भी मौत

अधिकारियों ने बताया कि जब बसें कयाबांधा चौक के करीब पहुंचीं, तब सिटी बस ने स्कूल की बस को टक्कर मार दी. इस घटना में स्कूल बस में सवार दो छात्राओं और बस कंडक्टर की मृत्यु हो गई है.

छत्तीसगढ़: नक्सली हमले में शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया. अधिकारियों ने बताया कि एक छात्रा और कंडक्टर की मौत घटनास्थल पर ही हुई और एक छात्रा की मृत्यु अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने सिटी बस के चालक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.