भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान मोहम्‍मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin ) ने बल्‍लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) को एक हताश खिलाड़ी करार दिया. उन्‍होंने यह प्रतिक्रिया रायडू द्वारा हैदराबाद क्रिकेट संघ में फैले भ्रष्‍टाचार होने का आरोप लगाने वाले ट्वीट पर दी.

पढ़ें:- विराट के शतक की हो रही जमकर तारीफ, इस दिग्गज ने कहा- ‘रेड…व्हाइट…अब पिंक बॉल, इस युग में सब में बेस्ट हैं कोहली

अंबाती रायडू ने एक दिन पहले ही अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह विवादित ट्वीट किया था. रायडू ने अपने ट्वीट में तिलंगाना नगर निगम के प्रशासक केटी रामाराव को टैग करते हुए लिखा, “सर, हैदराबाद क्रिकेट संघ में फैले भ्रष्‍टाचार पर कृपया ध्‍यान दें. हैदराबाद कैसे महान रह सकता है जब उसकी क्रिकेट टीम भ्रष्‍ट और पैसों के दबाव में काम करने वाले लोगों के हाथों में रहेगी. HCA के मौजूदा प्रशासक के खिलाफ ACB के पास भ्रष्‍टाचार की कई शिकायतें हैं, जिन्‍हें दबा दिया गया है.”

अंबाती रायडू का इशारा मोहम्‍मद अजहरुद्दीन की तरफ था क्‍योंकि मौजूदा समय में वो ही हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्‍यक्ष हैं. अजहरुद्दीन से इस बाबत सवाल किए गए तो उन्‍होंने केवल इतना कहा कि अंबाती रायडू एक हताश खिलाड़ी हैं.

पढ़ें:- कोहली के 27वें टेस्ट शतक और इशांत के ‘चौके’ से टीम इंडिया Day-Night टेस्ट में पारी से जीत की दहलीज पर पहुंची

अंबाती रायडू इससे पहले भी विश्‍व कप टीम में चयन नहीं होने के बाद 3डी कमेंट को लेकर विवादों में आ गए थे. हताशा में उन्‍होंने आनन-फानन में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास भी ले लिया था. बाद में उन्‍होंने यू-टर्न लेते हैदराबाद के लिए घरेलू क्रिकेट में वापसी की. मौजूदा घरेलू सीजन में वो विजय हजारे ट्रॉफी में टीम की कप्‍तानी करने के बाद अब मुस्‍ताक अली ट्रॉफी में भी टीम का नेतृत्‍व कर रहे हैं.