गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) और पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के नाबाद अर्धधतकों के दम पर ऑस्ट्रेलिया (AustraliavSri Lanka) ने दूसरे टी-20 मैच में श्रीलंका को 9 विकेट से रौंदकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली.

डे-नाइट टेेेेस्ट में विकेट पर अधिक घास रखने की सलाह, ओस चिंता का विषय

श्रीलंका की ओर से रखे गए 118 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम कप्तान एरोन फिंच (शून्य) का विकेट गंवाकर 42 गेंद बाकी रहते जीत दर्ज करने में सफल रही.

मैन ऑफ द मैच वॉर्नर ने 41 गेंदों पर 9 चौकों की मदद से नाबाद 60 रन बनाए जबकि स्मिथ 36 गेंदों पर 6 चौकों की मदद से 53 रन बनाकर नाबाद लौटे.   दोनों बल्लेबाजों ने दूसरे विकेट के लिए 118 रन की अटूट साझेदारी की.

ब्रिस्बेन में बुधवार को खेले गए मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.   ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने श्रीलंका के नियमित अंतराल पर विकेट चटकाए जिससे मेहमान टीम 19 ओवर में ही 119 रन बनाकर पवेलियन लौट गई.

शाकिब को IPL में फिक्सिंग का मिला था ऑफर, व्हाट्सएप चैट में हुआ खुलासा

श्रीलंका की ओर से कुसल परेरा ने सबसे अधिक 27 रन बनाए जबकि ओपनर धनुष्का गुणातिलका 21 रन बनाकर आउट हुए.   ऑस्ट्रेलिया के लिए तेज गेंदबाज बिली स्टेनलेक, पैट कमिंस, एश्टन एगर और एडम जांपा ने दो-दो विकेट चटकाए.

ऑस्ट्रेलिया ने पहला मैच 134 रन से अपने नाम किया था.