इंदौर टेस्‍ट में भारत की बांग्‍लादेश पर बड़ी जीत के बाद भारतीय कप्‍तान विराट कोहली का बड़ा बयान सामने आया है. मैच के बाद उन्‍होंने कहा कि यह भारत की मैच में एकतरफा जीत है. जसप्रीत टीम में नहीं है, लेकिन इसके बावजूद यह किसी भी कप्‍तान से लिए ड्रीम टीम संयोजन है. Also Read - India vs England 4th Test: फिर फिरकी के जाल में फंसी इंग्लैंड की टीम, पहले दिन इन 5 मौकों पर टीम इंडिया ने मारी बाजी

Also Read - गोवा में शादी करेंगे Jasprit Bumrah, साउथ की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन बनेंगी दुल्हनिया!

पढ़ें:- करारी हार पर बांग्‍लादेशी कोच का बड़ा बयान, कहा- हमें एक ऐसा गेंदबाज चाहिए जो Also Read - WATCH: मैदान पर भिड़े विराट कोहली-बेन स्टोक्स; अंपायर को रोकना पड़ा झगड़ा

मैच में मोहम्‍मद शमी ने सात विकेट अपने नाम किये. बांग्‍लादेश की टीम पहली पारी में 150 और दूसरी पारी में 213 रन पर ऑलआउट हो गई. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा, “हमारे गेंदबाजों में वो काबिलियत है कि वह किसी भी पिच को अच्छा साबित कर सकते हैं. मुझे नहीं पता कि क्या कहना है. पूरी टीम ने एकतरफा प्रदर्शन किया.”

विराट कोहली ने कहा, “तीनों तेज गेंदबाज अपने खेल के शीर्ष स्‍तर पर हैं. जब यह लोग गेंदबाजी करते हैं तो ऐसा लगता है कि पिच अच्छी है. जसप्रीत टीम में नहीं है, लेकिन यह किसी भी कप्तान के लिए बेहतरीन संयोजन है. किसी भी टीम में इस तरह का मजबूत गेंदबाजी आक्रमण होना शानदार है.”

पढ़ें:- शमी का कहर देख इशांत शर्मा का मजेदार सवालपूछा- हमें भी बता दो आजकल

मयंक अग्रवाल के दोहरे शतक पर विराट ने कहा , “मानसिकता साफ है, जब आप एक युवा खिलाड़ी को बल्लेबाजी के लिए आते हुए देखते हो, टेस्ट में मुझे पता है कि इस तरह की बड़ी पारियां खेलने में कितना समय लगता है. एक सीनियर बल्लेबाज के तौर पर यह जरूरी है कि आप उन्हें खेलने दें. मैं चाहता हूं कि यह लोग वो गलतियां नहीं करें जो मैंने की थी.”