इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन का पहले सेशन मिला जुला रहा। बांग्लादेश ने जहां कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के रूप में दो बड़े विकेट हासिल किए। वहीं मयंक अग्रवाल (91) और अजिंक्य रहाणे (35) की अर्धशतकीय साझेदारी के दम पर भारत ने लंच तक तीन विकेट पर 188 रन बनाकर 38 रन की बढ़त हासिल कर ली है।

पहले दिन एक विकेट पर 86 रन के स्कोर से आगे खेलने उतरी भारतीय टीम को दूसरे दिन का पहला झटका 30वें ओवर में लगा जब अबु जायद की ऑफस्टंप की तरफ जीता गेंद पर चेतेश्वर पुजारा गली पर खड़े सैफ हसन को कैच दे बैठे।

पुजारा (54) के आउट होने के बाद भारत को एक और बड़ा झटका लगा जब भारतीय कप्तान विराट कोहली जायद के अगले ओवर में शून्य पर आउट हुए। 32वें ओवर की पांचवीं गेंद पर कोहली बिना खाता खोले एलबीडब्ल्यू आउट होकर पवेलियन लौट गए।

Mental Health Issue: डेविड मिलर बोले-व्यस्त कार्यक्रम के कारण खेल से ब्रेक लेना बेहद महत्वपूर्ण

दूसरे दिन के पहले घंटे में दो बड़े विकेट खोने के बाद मयंक अग्रवाल और अंजिक्य रहाणे ने पारी को संभाला। चौथा टेस्ट अर्धशतक लगाने वाले मयंक ने दिन का पहला सेशन खत्म होने तक 166 गेंदो पर 13 चौकों और एक छक्के की मदद से 91 रन बना लिए हैं और शतक की ओर बढ़ रहे हैं।

दूसरे छोर पर रहाणे 72 गेंदो पर 35 रन बनाकर नाबाद हैं। लंच तक इन दो बल्लेबाजों ने 69 रन की साझेदारी बना ली है। और भारत का स्कोर तीन विकेट पर 188 रन है।