विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया 6 दिसंबर से  वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलेगी. विंडीज के भारत दौरे की शुरुआत टी-20 सीरीज से होगी. सीरीज का दूसरा टी-20 मैच तिरुवनंतपुरम में 8 दिसंबर को खेला जाएगा.

इंग्लैंड को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले इयोन मोर्गन को मिली अब इस टीम की कप्तानी

इस मैच 81 फीसदी टिकट बिक गए हैं. रविवार शाम को होने वाले इस मैच में यहां आने वाले दर्शकों को रनों की बरसात देखने को मिल सकती है. ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम के पिच क्यूरेटर बीजू ने संवाददाताओं से कहा कि दो पिचें तैयार की गई हैं, जिन्हें आईसीसी के प्रतिनिधि ने अपनी मंजूरी भी दे दी है.

बीजू ने कहा, ‘यह ऐसी पिच होगी जिस पर ढेरों रन देखने को मिल सकते हैं. बारिश होनी की आशंका है, लेकिन फिर भी पिच बल्लेबाजों के पक्ष में व्यवहार करेगी.’

बुमराह मेरे सामने बच्चे, उसके खिलाफ आक्रामक होकर खेलता: अब्दुल रज्जाक

यह इस स्टेडियम में तीसरा मैच होगा. भारत के लिए अब तक तक यह स्टेडियम भाग्यशाली रहा है, क्योंकि उसने यहां खेले दोनों मैच जीते हैं.

भारत और वेस्टइंडीज ने पिछले साल एक नवंबर को यहां वनडे मैच खेला था. बारिश के बाद भी भारत ने 9 विकेट से जीत हासिल की थी. इससे पहले भारत और न्यूजीलैंड की टीमों ने 7 नवंबर 2017 को यहां टी-20 मैच खेला था, जिसमें भारत ने किवी टीम को 6  रन से हराया था.

स्टेडियम की क्षमता 40,000 की है, लेकिन इस बार सिर्फ 32,000 टिकट ही ब्रिकी के लिए रखे गए हैं.