पाकिस्तान के विकेटकीपर कप्तान सरफराज अहमद एक बार फिर से पूर्व भारतीय कप्तान एमएस की नकल करते दिखते. दरअसल सरफारज श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में वो काम करते दिखे जो एमएस धोनी अक्सर फील्ड पर करते हैं. आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर सरफराज का एक फोटो शेयर किया है जिसमें सरफराज श्रीलंकाई बल्लेबाज की स्ट्रेचिंग कराते नजर आ रहे हैं.

दरअसल बाबर आजम के शतक की मदद से पाकिस्तान ने कराची में पिछले दस साल में पहली बार खेले गये एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में श्रीलंका को 67 रनों से हरा दिया. इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 305 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया. जवाब में श्रीलंका ने भी अपने युवा खिलाड़ियों की मदद से अच्छी टक्कर दी. टॉप ऑर्डर के फेल होने के बाद श्रीलंका के मिडिल ऑर्डर ने शानदार बल्लेबाजी की जिसमें शेहान जयसूर्या ने 96 और दासुन शनाका ने 68 रनों की अच्छी पारी खेली. जयसूर्या और सनाका के बीच छठे विकेट के लिए 177 रनों की साझेदारी हुई जिसने पाकिस्तान को काफी हद तक डरा दिया था.

Women’s World Boxing Championships: मैरीकॉम सहित युवा मुक्केबाजों से पदक की आस

कराची के गर्म मौसम में बल्लेबाजी करना खिलाड़ियों के लिए आसान नहीं था. इसी दौरान बल्लेबाजी के 34वें ओवर के दौरान शेहान जयसूर्या के पैर में क्रैम्प आ गया और वे मैदान पर लेट गए. हालांकि तभी पाकिस्तानी विकेटकीपर सरफराज जयसूर्या के पास आए और उनके पैर को ऊपर कर उन्हें स्ट्रेचिंग कराई. एमएस धोनी भी इसी तरह से खिलाड़ियों की स्ट्रेचिंग करा चुके हैं.

याद होगा कि पूर्व भारतीय कप्तान ने 2015 में सीरीज के पांचवें वनडे मैच के दौरान मुंबई की गर्मी में फाफ डु प्लेसिस को इसी तरह की मदद की थी. जिसके बाद धोनी का वो फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वैसे श्रीलंका के खिलाफ मैच की बात करें पूरी श्रीलंकाई टीम 46.5 ओवर में 238 के स्कोर पर ढेर हो गई और उसे 67 रनों से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि सरफराक के इस जेस्चर की हर कोई तारीफ कर रहा है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें धोनी का स्टूडेंट बता रहे हैं.