भारतीय क्रिकेट के दिग्गज पूर्व खिलाड़ी और बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के संन्यास को लेकर कहा है कि अभी इसमें काफी समय है। गांगुली ने बयान दिया कि अगले कुछ महीनों में धोनी के भविष्य को लेकर स्थिति साफ हो जाएगी।

बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने इस बारे में कहा, ‘‘हम देखेंगे कि क्या होता है। अभी पर्याप्त समय है। निश्चित तौर पर (कुछ महीनों में) तस्वीर साफ हो जाएगी।’’

गांगुली से पहले कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने ये बयान दिया था कि धोनी के भविष्य को लेकर कयास लगाने से पहले आईपीएल के 12वें सीजन का इंतजार करें। इसके बाद जब मुंबई में एक कार्यक्रम में पहुंचे धोनी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जनवरी तक उनसे इस बारे में कुछ भी ना पूछा जाय।

पिछले 1 महीने से भारतीय पिचों से सामंजस्य बिठाने की कोशिश कर रही विंडीज टीम

बता दें कि धोनी इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के दौरान न्यूजीलैंड के खिालफ हुए सेमीफाइनल मैच में भारत को मिली हार के बाद से टीम से बाहर हैं। ब्रेक पर गए धोनी ने पहले वेस्टइंडीज दौरा और फिर दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज मिस कर दी। वहीं विंडीज टीम के भारत दौरे पर चुनी गई वनडे-टी20 टीम में भी इस विकेटकीपर बल्लेबाज का नाम नहीं है।