वेस्टइंडीज (West Indies) के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की तरफ इशारा किया है। दुनिया भर की टी20 लीगों में खेलने वाले ब्रावो ने अपने पेशेवर करियर को मद्देनजर रखते हुए पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। Also Read - West Indies vs South Africa, 1st Test: Quinton de Kock ने जड़े नाबाद 141 रन, पारी की जीत से 6 विकेट दूर South Africa

Also Read - West Indies का ऐलान, एक घुटने के बल बैठकर करता रहेगा 'नस्लवादी विरोधी आंदोलन' को सपोर्ट

दुबई में आयोजित टी10 लीग में मराठा अरेबियंस की कप्तानी कर रहे ब्रावो से जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “उम्मीद है बतौर पूर्व वेस्टइंडीज खिलाड़ी, लेकिन मैं शायद वैसे भी जल्द रिटायरमेंट से वापसी करूं।” Also Read - '80 के दशक की वेस्टइंडीज या 90 से दशक की ऑस्ट्रेलिया की तरह विपक्षी पर हावी होने की काबिलियत नहीं रखती टीम इंडिया'

ब्रावो ने पिछले कुछ समय में दूसरी बार संन्यास से वापसी की बात कही है। इससे पहले जब कीरोन पोलार्ड को वनडे और टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था तो ब्रावो ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि अब वो टीम में वापसी कर सकते हैं।

पार्थिव पटेल के RCB में चयन पर कंगारू दिग्‍गज ने उड़ाया मजाक, ट्विटर पर दोनों के बीच शुरू हुई वार

उंगली की सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी कर रहे ब्रावो काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, “मैंने लगभग ढाई साल बाद गेंदबाजी की, इसलिए मैं फिर से क्रिकेट खेलने और मैदान पर लौटने को लेकर उत्साहित हूं।”

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को जारी हुई इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए रीटेन किए खिलाड़ियों की लिस्ट में अपने इस मैचविनिंग खिलाड़ी को शामिल किया है।