Delhi Hindi News: तिहाड़ जेल में पांच कैदियों ने खुद पर ही कर लिया हमला, एक हॉस्पिटल में भर्ती

Delhi Hindi News: पुलिस अधिकारी ने बताया कि पांच विचाराधीन कैदियों ने खुद को घायल कर लिया. उनमें से एक को पास के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया. आत्महत्या का कोई प्रयास नहीं किया गया था.

Published: January 6, 2022 3:59 PM IST

By IANS

Tihar Jail
File photo for representational purpose only

Delhi Hindi News: राष्ट्रीय राजधानी में तिहाड़ जेल के पांच विचाराधीन कैदियों (यूटीपी) ने खुद पर हमला कर अपने आप को घायल कर लिया. संबंधित अधिकारियों ने आज गुरुवार को यह जानकारी दी. बताया गया उनमें से एक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जबकि अन्य का जेल के अस्पताल में इलाज किया गया और उन्हें शीघ्र ही छुट्टी दे दी गई. डीजी (जेल) संदीप गोयल ने बताया कि विचाराधीन पांच कैदियों ने खुद को घायल कर लिया था और उन रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया कि यह उनके द्वारा आत्महत्या का प्रयास था.

Also Read:

पुलिस अधिकारी ने बताया पूरा मामला
डीजी (जेल) श्री संदीप गोयल कहा कि पांच विचाराधीन कैदियों ने खुद को घायल कर लिया. उनमें से एक को पास के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया. आत्महत्या का कोई प्रयास नहीं किया गया था. अस्पताल भेजे गए कैदी को भी वहां से छुट्टी मिल गई है और वह वापस आ गया है. तिहाड़ ने मामले की विभागीय जांच भी शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि इन पांच कैदियों के बयान दर्ज किए जाएंगे.

उल्लेखयनी है कि हाल ही में, एक विचाराधीन कैदी ने चेकिंग के दौरान एक सेल फोन निगलने की कोशिश की थी, लेकिन जेल अधिकारियों ने इस घटना से इनकार किया है. डीजी जेल ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की थी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें दिल्ली की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 3:59 PM IST