नई दिल्ली: झगड़े के बाद पति इतना बौखलाया कि उसने पत्नी पर हथौड़े से हमला कर दिया. उसने पत्नी पर तब तक हथौड़े बरसाए जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई. तीन बच्चों ने पिता द्वारा मां को मारने का मंजर लाइव देखा. वे सामने ही खड़े रहे, लेकिन बौखलाए पिता के सामने कुछ नहीं कर सके. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. बच्चों ने पड़ोसियों को बुलाया और मां को अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक महिला ने दम तोड़ दिया. दिल्ली पुलिस के अनुसार, महिला और उसके पति के बीच झगड़ा चल रहा था. दोनों अलग-अलग कमरे में सोते थे. आरोपी पति को अरेस्ट करने की कोशिश की जा रही है.

सिर में लगी थी चोट, डॉक्टर ने मरीज को बेहोश कर पैर का कर दिया ऑपरेशन

झगड़े के बाद बौखलाकर किया हमला
घटना दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके की है. यहां का रहने वाला विनोद कुमार रिक्शा चलाता था. सावित्री से उसकी शादी करीब 18 साल पहले हुई थी. उसके तीन बच्चे थे. जिनकी उम्र 13, 14, 15 साल है. इतना समय बीतने के बाद भी विनोद का अपनी पत्नी से झगड़ा होता था. सोमवार को सुबह सावित्री से उसकी कहासुनी हुई. कहासुनी झगड़े में बदल गई. झगड़े के बीच गुस्से से बौखलाए विनोद ने पत्नी पर हथौड़े से हमला कर दिया. विनोद अपनी पत्नी को हथौड़े से तब तक मारता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. बच्चे सामने ही थे. वह अपनी मां पर हमला होते देखते रहे, लेकिन कुछ नहीं कर सके. हत्या के बाद विनोद के फरार होने पर बच्चों ने मां को बचाने की कोशिश की. पड़ोसियों की मदद से वह मां को अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

छूट गई थी बस, घर छोड़ने के बहाने 11वीं की छात्रा से चलती कार में गैंगरेप

अरेस्ट करने के लिए पुलिस कर रही तलाश
दिल्ली पुलिस के एडीशनल डिप्टी कमिश्नर राजेंद्र सिंह सागर ने बताया कि फरार होने के बाद अब तक आरोपी को अरेस्ट नहीं किया जा सका है. दिल्ली पुलिस को उसकी तलाश है. उन्होंने बताया कि पति पत्नी के बीच लगातार झगड़ा होता था. सोमवार को भी ऐसा ही हुआ. हत्या के समय बच्चे सामने थे. उनके सामने ही ये सब हुआ. उन्होंने बताया कि महिला का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया गई.