गाजीपुर फूल मंडी में IED मिलने के मामले में केस दर्ज, दिल्ली पुलिस ने कहा- आतंकी घटना लगती है

दिल्ली की गाजीपुर फूल मंडी (Ghazipur Flower Market) में आईईडी (IED) मिलने के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक्सप्लोसिव एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

Published: January 14, 2022 8:19 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

गाजीपुर फूल मंडी में IED मिलने के मामले में केस दर्ज, दिल्ली पुलिस ने कहा- आतंकी घटना लगती है

नई दिल्ली: दिल्ली की गाजीपुर फूल मंडी (Ghazipur Flower Market) में आईईडी (IED) मिलने के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक्सप्लोसिव एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) ने ये केस दर्ज किया है. केस अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि ये आतंकी घटना है.

Also Read:

बता दें कि आज सुबह पूर्वी दिल्ली की गाजीपुर फूल मंडी में विस्फोटक आईईडी बरामद किया गया था. ये आईईडी एक एक लावारिस बैग मिली, इसके बाद अफरातफरी मच गई. मौका मिलते ही पुलिस पहुंची और कई दमकल की गाड़ियों को भी भेजा गया था. आईईडी की बरामदी के बाद नेशनल सेक्योरिटी गार्ड (NSG) ने गाजीपुर में ही नियंत्रित विस्फोट किया था, ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचा जा सके.

गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस भी नजदीक है गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस पहले ही हाई अलर्ट पर है. लावारिस बैग के बारे में सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस हरकत में आई और स्पेशल सेल व लोकल पुलिस मौके पर पहुंच गई. बम निरोधक दस्ता पूरे इलाके की छानबीन की तो उसे वहां एक आईईडी बरामद हुआ. पुलिस को सुबह 10.50 बजे पीसीआर पर गाजीपुल फूल मंडी के पास बम होने की जानकारी मिली ही. सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ते को घटनास्थल पर भेजा गया था.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें दिल्ली की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 14, 2022 8:19 PM IST