Delhi Police Corona Positive: पुलिसकर्मियों पर फिर कोरोना की मार, दिल्ली पुलिस के 1000 से ज्यादा कर्मी हुए संक्रमित

Delhi Police Corona Positive: दिल्ली में स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO), जनसंपर्क अधिकारी (PRO) और एडिशनल कमिश्नर चिन्मय बिस्वाल सहित करीब1000 से ज्यादा पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Updated: January 10, 2022 3:26 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Nitesh Srivastava

Delhi Police Corona

Delhi Police Corona Positive: दिल्ली में स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO), जनसंपर्क अधिकारी (PRO) और एडिशनल कमिश्नर चिन्मय बिस्वाल सहित करीब 1000 से ज्यादा पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ये जानकारी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सोमवार को दी। पहली और दूसरी लहर के दौरान लोगों की मदद करने वाली एजेंसियों को अब मुश्किल स्थिति का सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल सभी अधिकारियों और कर्मियों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

Also Read:

इससे पूरे पुलिस महकमे में दहशत का माहौल है. राष्ट्रीय राजधानी में रोजाना लगभग 20,000 मामले (Delhi Corona Case) सामने आ रहे हैं और संभावना है कि यह संख्या बढ़ सकती है. दिल्ली पुलिस के जवान कोरोना की स्थिति से लड़ने में डॉक्टरों और दिल्ली सरकार की सहायता करके महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि वे कोरोना के खिलाफ सभी अहतियात बरत रहे हैं. सभी अधिकारियों का इलाज चल रहा है. पुलिस विभाग ने ओमिक्रॉन वेरिएंट से पीड़ित कर्मियों की संख्या के संबंध में कोई डेटा जारी नहीं किया है.

दिल्ली पुलिस के अधिकारी अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं के रूप में सबसे पहले कोरोना इंजेक्शन लेने वाले हैं। दिल्ली पुलिस की कुल संख्या लगभग 90,000 है जिसे दोनों कोरोना खुराकें दी गई है. दिल्ली ही नहीं मुंबई पुलिस विभाग भी कोरोना की तीसरी लहर में मुश्किल घड़ी का सामना कर रहा है.

दिल्ली ही नहीं मुंबई पुलिस विभाग भी कोरोना की तीसरी लहर में मुश्किल घड़ी का सामना कर रहा है. मुंबई पुलिस विभाग में कोरोनावायरस के 523 से ज्यादा सक्रिय मामले पाए गए हैं. बीते 48 घंटों में, 114 मुंबई पुलिस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हैं, जिसमें 18 आईपीएस अधिकारियों में 1 संयुक्त पुलिस आयुक्त, 4 अतिरिक्त सीपी और 13 डीसीपी शामिल हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें दिल्ली की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 3:25 PM IST

Updated Date: January 10, 2022 3:26 PM IST