Delhi के ITO इलाके की एक बिल्डिंग में लगी आग, दमकल की गाड़ियां बुझाने में जुटी

Delhi Fire, ITO area lATEST NEWS: देश की राजधानी दिल्‍ली में शुक्रवार को सुबह आईटीओ इलाके की एक बिल्डिंग में आग लग गई है

Published: January 22, 2021 9:29 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Laxmi Narayan Tiwari

Delhi के ITO इलाके की एक बिल्डिंग में लगी आग, दमकल की गाड़ियां बुझाने में जुटी
द‍िल्‍ली के आईटीओ इलाके में इंंजीनयर भवन में लगी आग को फायर फाइटर्स बुझाने में जुटे हैं.

Delhi latest news: Fire breaks out in a building in ITO area: देश की राजधानी दिल्‍ली में शुक्रवार को सुबह आईटीओ इलाके में स्थित एक बिल्डिंग में आग लग गई. इसकी सूचना मिलते ही आग बुझाने के लिए तीन दमकल गाड़ियां घटनास्‍थल पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने में जुटी हुई हैं. यह आग आईटीओ इलाके में  इंजीनियर भवन में लगी हुुुई.

Also Read:

एक सुरक्षा गार्ड आईटीओ में इंजीनियर भवन की छत पर रुका हुआ था, उसे फायर विभाग के अधिकारियों ने बचा लिया है. अग्निशमन अभियान चल रहा है.  मौके पर मौजूद तीन फायर टेंडर हैं.

न्‍यूज एजेंसी एनएनआई ने ट्वीट कर बताया, दिल्ली: ITO इलाके की एक इमारत में आग लगी। मौके पर दमकल की लगभग 3 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

दमकल अधिकारियों ने बताया कि उन्हें सुबह साढ़े आठ बजे आग लगने की सूचना देने के लिए फोन आया था. दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, ‘‘ हमें आईटीओ पर ‘इंस्टिट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स’ की इमारत में एक ‘मीटर बोर्ड’ में आग लगने की जानकारी मिली थी. दमकल विभाग की तीन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है और आग पर काबू पाने का काम जारी है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें दिल्ली की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 22, 2021 9:29 AM IST