Lockdown In Delhi Update: सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान-दिल्ली में नहीं लगाएंगे लॉकडाउन, जानिए क्या कहा...

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने डीडीएम की बैठक के बाद बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि-दिल्ली में अभी नहीं लगाएंगे लॉकडाउन, जानिए केजरीवाल ने और क्या कहा...

Updated: January 11, 2022 1:55 PM IST

By Kajal Kumari

Arvind Kejriwal said no lockdown in delhi
Arvind Kejriwal said no lockdown in delhi

 Lockdown In Delhi Update: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बड़ा फैसला सुनाया है. केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली में लॉकडाउन नहीं लगाएंगे. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में 24-25% की सकारात्मकता दर के साथ लगभग 22,000 COVID के नए मामले मिल रहे हैं लेकिन.. चिंता न करें, हम दिल्ली में लॉकडाउन नहीं लगाएंगे… DDMA की बैठक में हमने केंद्र सरकार के अधिकारियों से प्रतिबंधों के लिए पूरे NCR को कवर करने का अनुरोध किया था. उन्होंने हमें उसी पर आश्वासन दिया है और हम तमाम स्थितियों को देखते हुए लोगों की परेशानियों को मद्देनजर अभी लॉकडाउन नहीं लगाएंगे.

Also Read:

वहीं, आज निजी कार्यालयों के बंद होने पर अखिल भारतीय व्यापारियों का परिसंघ ने दिल्ली सरकार के फैसले पर कहा है कि व्यवसाय करने वाले दिल्ली में 3 लाख से अधिक कार्यालय लाखों लोगों को रोजगार प्रदान करते हैं. इसीलिए कार्यालयों को बंद कर घर से काम करने के इस आदेश का दिल्ली के कारोबार और इन लोगों के रोजगार पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा, इसीलिए सरकार से अनुरोध है कि अपने आदेश पर पुनर्विचार करें.

केजरीवाल ने एलएनजेपी अस्पताल की तारीफ की

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दोपहर एलएनजेपी अस्पताल में कोविड तैयारियों का जायजा लिया. उसके बाद उन्होंने तारीफ करते हुए कहा कि “मैंने COVID से संबंधित तैयारियों की देखरेख के लिए अस्पताल का दौरा किया है और यह देश का सबसे अच्छा अस्पताल है, अब तक अस्पताल में 22,000 से अधिक रोगियों का इलाज हो चुका है.

लॉकडाउन की आशंका को लेकर लोग करने लगे पलायन

गुरुग्राम में कोविड प्रतिबंधों के बीच दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी अब अपने-अपने घर भी लौटने लगे. ड्राइवर ने बताया कि शहर में लॉकडाउन लग सकता है, इसलिए मैंने अपने मूल राज्य, अपने घर वापस जाने का फैसला किया है. कोविड पाबंदियों के कारण मुझे कोई काम नहीं मिल रहा है, बिना आमदनी के गुजारा करना मुश्किल है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें दिल्ली की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 1:47 PM IST

Updated Date: January 11, 2022 1:55 PM IST