नई दिल्ली. दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय पर कुमार विश्वास ने पलटवार किया है. विश्वास ने कहा है कि 5 राज्यों के प्रभारी, दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष, पीएसी मेंबर, राष्ट्रीय प्रवक्ता, दिल्ली के विधायक, दिल्ली के मंत्री सहित 9 पदों पर सुशोभित, श्री गोपाल राय जी जो कार्यकर्ताओं की मीर जाफर कहते हैं, उनकी नींद 7 महीने बाद जागी है. पार्टी ने उनके बयान से किनारा कर लिया है लेकिन यहां हर बार नए कटप्पा पैदा किए जाते हैं. मैं बाबरपुर में रैली कर कार्यकर्ताओं के साथ उन्हें जिताने गया था, अब वह सुशील गुप्ता के लिए रैली करवाएं. किम जोंग ने विश्व को तंग कर रहा हैं, लगे हाथ वो (गोपाल राय) भी युनाइटेड नेशंस के अध्यक्ष बन जाएं. 

इस वीडियो में देखिए कि किस तरह कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर तंज कसे

इस वीडियो में देखिए कि किस तरह कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर तंज कसे

कुमार विश्वास ने आगे कहा कि मेरा उनसे (गोपाल राय) से अनुरोध है कि नए नए कांग्रेस और बीजेपी से आए हुए जो गुप्ताज हैं, उनके योग ‘दान’ का आनंद लें, मेरे शव के साथ छेड़छाड़ न करें. बता दें कि दिल्ली राज्यसभा चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय पर हमला बोला था. विश्वास ने राय को आम आदमी पार्टी का किम जोंग उन करार दिया था. राय ने एक फेसबुक वीडियो में विश्वास पर कई तरह के आरोप लगाए थे और उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों का दोषी करार दिया था.

दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा था कि कुमार विश्वास सरकार के खिलाफ षडयंत्र रच रहे थे और सरकार गिराने में लगे हुए थे. पार्टी ने दो दिन पहले ही राज्यसभा उम्मीदवार के तौर पर तीन लोगों के नाम की घोषणा की है, जिसमें कुमार विश्वास का नाम नहीं था. इसके बाद मीडिया के सामने आये कुमार विश्वास ने कहा कि उन्हें सच बोलने की पार्टी की तरफ से सजा दी गई.

विश्वास के मुताबिक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनसे कहा था वह उन्हें मारेंगे लेकिन शहीद नहीं होने देंगे, लेकिन वह शहीद हो गए लेकिन अब केजरीवाल उनके शव के साथ छेड़छाड़ ना करें. आपको बता दें कि आप की ओर से पार्टी नेता संजय सिंह, एनडी गुप्ता और कारोबारी सुशील गुप्ता का नाम राज्यसभा के लिए भेजा है.