पीएम मोदी के लिए हजरत निजामुद्दीन में होगी खास दुआ, जुमे की नमाज के बाद की जाएगी लंबी उम्र की कामना

दिल्ली स्थिति हजरत निजामुद्दीन की दरगाह में भी पीएम मोदी के लिए दुआ की जाएगी.

Published: January 6, 2022 9:46 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

7 Incredible Religious Places in Delhi to Stimulate Your Spiritual Appetite
Hazrat Nizamuddin Dargah

नई दिल्ली: पंजाब दौरे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक से हड़कंप मचा हुआ है. इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. गृह मंत्रालय ने जाँच के लिए कमेटी बना दी है. पंजाब सरकार ने भी जांच की बात कही है. इस बीच पीएम मोदी के लिए कई जगहों पर दुआ मांगी जा रही है. इसी क्रम में दिल्ली स्थिति हजरत निजामुद्दीन की दरगाह में भी पीएम मोदी के लिए दुआ की जाएगी. जुमे (शुक्रवार) की नमाज अदा करने के बाद खास दुआ कराई जाएगी.

Also Read:

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष आतिफ रशीद ने बताया कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रधानमंत्री सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक हुई, ऐसे में हम शुक्रवार को प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना और वह सुरक्षित रहें, इसके लिए बतौर राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग उपाध्यक्ष हजरत निजामुद्दीन में नमाज अदा करने के बाद खास दुआ कराएंगे.

देश भर के विभिन्न हिस्सों से प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना के लिए प्राथनाएं की गई, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने दिल्ली के झंडेवालान मंदिर में ‘महामृत्युंजय जाप’ किया और एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के गुफा मंदिर में महामृत्युंजय का जाप किया गया. दरअसल प्रधानमंत्री को फिरोजपुर के रास्ते में शहीद स्मारक जाते वक्त प्यारेआना गांव में 20 मिनट तक इंतजार के बाद वापस लौटना पड़ा था क्योंकि फलाईओवर पर कुछ प्रदर्शनकरी खड़े हुए थे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें दिल्ली की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 9:46 PM IST