रजनीकांत (Rajinikanth)के निर्माताओं ने सोमवार को खुलासा किया कि उनकी फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स-ऑफिस पर अपने शुरुआती सप्ताहांत में 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. हिंदी वर्जन ने पहले चार दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. फिल्म के सारे वर्जन्स ने ओपनिंग डे ही 100 करोड़ की कमाई कर ली थी. लयका प्रोडक्शंस ने एक आधिकारिक पोस्टर में खुलासा किया कि फिल्म ने 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.’2.0′ में रजनीकांत तीन अलग-अलग अवतारों में हैं. वहीं फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.अक्षय की यह दक्षिण की पहली फिल्म है और इसमें वह खलनायक की भूमिका में हैं, जो 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी है.

फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं.फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर, शंकर ने रजनीकांत की प्रतिबद्धता के बारे में बताया था.

शंकर ने कहा था, “जब हम दिल्ली के एक स्टेडियम में फिल्म के क्लाइमेक्स के लिए जाने को तैयार थे, तभी रजनी सर बीमार हो गए. छह महीनों से इसकी तैयारी चल रही थी, जिसे 40 दिनों में पूरा करना था. वह अपनी तबीयत खराब होने के बावजूद हमारे साथ शूटिंग के लिए आए.”

उन्होंने कहा, “हमने अत्यधिक तापमान में शूटिंग की. रजनी सर को 12 किलोग्राम का रोबोटिक सूट पहनना पड़ा. हम उनकी प्रतिबद्धता से हैरान थे.” बता दें, रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की टेक्नोलॉजी से भरपूर इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.