शरमन जोशी, करण सिंह ग्रोवर, ज़रीन खान और डेज़ी शाह स्टारर हॉट फिल्म हेट स्टोरी 3 का पहला प्रोमो लॉन्च होते ही चारो ओर खलबली मच गई थी। क्योंकि प्रोमो में बोल्डनेस की सारी हदें पार हो गईं थी। अब हेट स्टोरी 3 का दूसरा प्रोमो आया है और इस प्रोमो में बोल्ड सीन के साथ बोल्ड बोल्ड डायलॉग की भरमार हैं।

हेट स्टोरी 3 के दुसरे प्रोमो में शरमन जोशी, ज़रीन खान और करण सिंह ग्रोवर नज़र आ रहे हैं। 30 सेकंड के इस परमो में ज़रीन खान और करण सिंह डायलॉग बोलते नज़र आ रहे हैं। करन के डायलॉग ने तो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। यह भी पढ़ें: देखिये सलमान खान की हेरोइन का सबसे सेक्सी ‘bed scene’ इस गाने में

हेट स्टोरी 3 के नए प्रोमो के लॉन्च होते ही लोग इसे काफ़ी पसंद करते नज़र आ रहे हैं। बता दें की हेट स्टोरी 3 के तीनों सॉन्ग्स को भी काफी पसंद किया गया। इस फिल्म का पहला गाना ‘तुम्हे अपना बनाने का जूनून’ तो काफी प्रसिद्ध होगया है।

ये गाना शरमन जोशी और ज़रीन खान पर फिल्माया गया है। ये पूरा गाना सिर्फ लव मेकिंग सीन्स से भरा पड़ा है।सॉन्ग ‘तु इश्क मेरा’ में करण सिंह ग्रोवर और डेजी शाह के इंटिमेट सींन थे। तीसरे सॉन्ग में करण और जरीन के बोल्ड सींन दिखाए गए थे।

इतना ही नहीं बल्कि सॉन्ग्स के अलावा हेट स्टोरी 3 का ट्रेलर भी बेहद ज्यादा पसंद किया गया। बेहद बोल्ड ट्रेलर को 4 दिनों में ही 1 करोड़ से अधिक लोगों ने देख लिया था।

हेट स्टोरी 3 का नया प्रोमो यहाँ देखिये और हमें अपनी प्रतिक्रिया दीजिए..