एस एस राजामौली के डायरेक्शन में बनी प्रभास और राणा दग्गुबत्ति की फिल्म ‘बाहुबली’ के रिलीज़ में अब सिर्फ 10 दिन ही बचे हुए हैं. जी हां, वो घडी अब दूर नहीं जब दुनिया भर को पता चल जायेगा कि आखिर बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा था. रिलीज़ होने के बाद फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ना तो तय है लेकिन दिलचस्प बात तो ये है कि फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही अपने नाम 3 बड़े रिकॉर्ड कर लिए हैं. नज़र डालते हैं उन रिकार्ड्स पर जो अभी से ‘बाहुबली 2’ के नाम हो चुके हैं और जिन्हें तोड़ना दूसरी फिल्मों के लिए नामुमकिन के बराबर है.

सबसे ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ होने वाली फिल्म

‘बाहुबली 2’ देश भर के 6000 स्क्रीन में रिलीज़ होने वाली है. जी हां बिलकुल सही पढ़ा आपने. बाहुबली उतने स्क्रीन में रिलीज़ होगी जितने में आज तक कोई हिन्दुस्तानी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है. सलमान खान की ‘सुल्तान’ और आमिर खान ‘की’ दंगल 4000 के करीब स्क्रीन में रिलीज़ हुई थी. यहां तक कि बाहुबली भी 4000 स्क्रीन में ही रिलीज़ हुई थी लेकिन ‘बाहुबली 2’ सबको पछाड़ते हुए आगे निकल गयी है.

रिलीज़ के पहले 500 करोड़ की कमाई

Baahubali poster Prabhas

बाहुबली 2 के डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स धमाकेदार दामों में बेची गई है. खबर आई है कि इस बिग बजट फिल्म ने रिलीज से पहले ही 500 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर ली है. फिल्म चार भाषाओं तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में एकसाथ रिलीज हो रही है.

24 घंटों में 5 करोड़ बार देखा गया ट्रेलर

‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर ने रिलीज़ होते ही एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटों के अन्दर 5 करोड़ बार देखा गया है. इतने व्यूज आज तक किसी भी हिन्दुस्तानी फिल्म को इतने जल्दी नहीं मिले.

अब देखना होगा फिल्म रिलीज़ होने पर क्या धमाल मचता है.