मुंबई: दिवंगत बॉलीवुड सुपरस्टार श्रीदेवी की आखिरी फिल्म ‘मॉम’ की रिलीज को मंगलवार को तीन साल पूरे हो गए. यह 7 जुलाई, 2017 को रिलीज हुई थी. श्रीदेवी के पति, निर्माता बोनी कपूर ने ट्वीट किया, “वक्त कितनी जल्दी गुजर जाता है. ‘मॉम’ की रिलीज को तीन साल हो गए हैं. श्रीदेवी की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता परफॉर्मेस के लिए और पूरी कास्ट और टीमों के शानदार प्रदर्शन और कड़ी मेहनत के लिए हमेशा याद किया जाएगा.” Also Read - जाह्नवी कपूर को मिला अपना पुराना फोन, सोशल मीडिया पर शेयर पिता और बहन संग पुरानी यादें

फरवरी 2018 में श्रीदेवी का निधन हो गया. यह उनकी आखिरी फिल्म है.

श्रीदेवी को मरणोपरांत ‘मॉम’ में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला, जिसमें अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. बता दें कि श्रीदेवी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत महज चार वर्ष की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी.

उनकी पहली फिल्म बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट थुनविान थीं. नन्ही श्रीदेवी को मलयालम मूवी पूमबत्ता(1971) के लिए केरला स्टेट फिल्म अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था. उन्होंने इस दौरान कई तमिल-तेलगु और मलायलम फिल्मों में काम किया जिसके लिए उन्हें कई अवार्डों से सम्मानित भी किया गया.