एक्टर्स शाहिद कपूर और प्रभास के बीच बहुत कुछ common है। पहले तो इन दोनों एक्टर्स ने अपनी एक्टिंग और अपने गुड लुक्स से लाखों हसीनाओं का दिल चुराया और फिर बाद में उन्ही हसीनाओं का दिल तोड़ दिया। जी हाँ जहाँ एक तरफ शाहिद कपूर ने शादी करली वहीँ दूसरी तरफ प्रभासने इसी साल के अंत तक शादी करने का प्लान बनाया है। पेश है आपके सामने 5 बातें जो शाहिद कपूर और प्रभास के बीच common है। Also Read - 'पैन-इंडिया स्टार' गूगल करने पर क्यों आता है प्रभास का नाम, आखिर क्या है वजह?

Also Read - 'बाहुबली : द बिगिनिंग' के 5 साल पूरे होने पर सुपरस्टार प्रभास ने शेयर की पुरानी यादें

तो इस दिन शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत नज़र आयेंगी झलक दिखला जा में Also Read - Prabhas 20 First Look Release: रिलीज हुआ प्रभास और पूजा हेगडे की अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक, रोमांटिक अंदाज में आए नजर

१.      शाहिद कपूर और प्रभास का लिंक अप भले ही कई हसीनाओं के साथ हुआ हुआ हो लेकिन जब शादी की बात आई तो दोनों ने arranged marriage करना चुना।

२.      शाहिद कपूर की तरह प्रभास भी एक लड़की से शादी करने वालें हैं जिसका कोई फ़िल्मी बैकग्राउंड नहीं है। दोनों ने अपने माता पिता की चुनी हुई लड़की के साथ ज़िन्दगी बिताने का फैसला लिया।

जानिए बाहुबली एक्टर प्रभास की होने वाली पत्नी के बारे में 5 बातें जो आपको नहीं पता

३.      पहले खबरें आ रही थी की शाहिद दिसंबर 2015 में शादी करेंगे और अब सुनने में आया है की प्रभास इसी साल के अंत में शादी करेंगे।

४.      मीरा मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की जब शादी फिक्स हुई तब मीरा पढाई कर रहीं थी, और प्रभास की होने वाली पत्नी भी पढाई कर रहीं है।

५.      शाहिद कपूर अपनी पत्नी से उम्र में 13 साल बड़े हैं। ठीक उसी तरह प्रभास भी अपनी पत्नी से 13 साल बड़े हैं।

चलिए अब इंतज़ार है तो सिर्फ प्रभास की होने वाली पत्नी के एक झलक का। देखते हैं प्रभास कब मिलवाते हैं अपनी मिस्ट्री गर्ल से।