दिवाली के मौके पर रिलीज़ हुई अजय देवगन की ‘गोलमाल अगेन’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाका कर रही है. 3,500 स्क्रीन में रिलीज़ हुई इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म को ना केवल क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रिव्यू मिला बल्कि ऑडियंस का भी इसे खूब प्यार मिल रहा है. यूं तो गोलमाल सीरीज को फैन्स पसंद करते ही हैं लेकिन फिल्म का ये पार्ट इतना हिट होगा शायद किसी ने सोचा भी नहीं था.Also Read - अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'Thank God' की रिलीजिंग डेट आई सामने, साथ में होगी ये हसीना

फिल्म को रिलीज़ हुए अब एक हफ्ता हो चुका है और इन एक हफ़्तों में ‘गोलमाल अगेन’ ने 5 बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. Also Read - Sooryavanshi day 3 Box Office: जबरदस्त कमाई कर रही है अक्षय-कैटरीना की फिल्म सूर्यवंशी, संडे की कलेक्शन ने तो कमाल कर दिया!

गोलमाल अगेन साल 2017 की सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर फिल्म बन गयी है. पहले दिन ही फिल्म ने 30 करोड़ की कमाई कर सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ और शाहरुख़ की ‘रईस’ की ओपनिंग को पीछे कर दिया था. Also Read - बार-बार ससुराल आने से परेशान साले ने जीजा को पीट-पीट कर मार डाला

golmaal

ये फिल्म साल 2017 की सबसे तेज़ 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गयी है. फिल्म ने 4 दिन में ही 100 करोड़ का आंकडा पार कर लिया.

golmaal again

‘गोलमाल अगेन’, गोलमाल सीरीज की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है. ‘गोलमाल 3’ ने कुल 106 करोड़ का बिजनेस किया था जबकि ‘गोलमाल अगेन’ ने एक हफ्ते में 130 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

Golmaal-Again

ये फिल्म टॉप 3 दिवाली ओपनर फिल्मों में शामिल हो चुकी है. पहले नंबर पर शाहरुख़ की ‘हैप्पी न्यू इयर’ है और दूसरे पर सलमान खान की ‘प्रेम रतन धन पायो’.

golmaal again

इस फिल्म की कामयाबी के साथ अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी बेस्ट एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी बन गयी है. दोनों ने ‘गोलमाल’, ‘गोलमाल 2’, ‘गोलमाल 3’, ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘बोल बच्चन’ और ‘गोलमाल अगेन’ में काम किया है. ये सभी फिल्में हिट साबित हुई हैं.