अगर आपको लगता है की बॉलीवुड एक्ट्रेसस ही सबसे खूबसूरत होती हैं तो आप गलत हैं। आपका इस ग़लतफहमी से पर्दा तब हटेगा जब आप पाकिस्तानी हसीनाओं को एक नज़र देखेंगे। जी हाँ लोलीवुड में कई बेहद हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं जिनके सामने हमारी बॉलीवुड की टॉप हैस्नाएं भी कुछ नहीं है। नज़र डालते हैं पाकिस्तान की कुछ हॉट और सेक्सी हसीनाओं पर जिन्हें हम बॉलीवुड में देखना चाहते हैं।

अयान अली

22 साल की अयान अली पाकिस्तानी मॉडल है जिनका जन्म दुबई में हुआ था। अयान पाकिस्तानी क्रिकेटर वासिम अकरम को डेट करने की वजह से ख़बरों में आई थी। अयान ने 16 साल की उम्र से मॉडलिंग की शुरुवात की थी।

सारा लोरेन

सारा लोरेन का असली नाम मोना लिजा है। सारा ने फिल्म मर्डर ३ बॉलीवुड में कदम रखा है।

महविश हयात

महविश पाकिस्तानी की जानी मानी एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर हैं। 2008 में UK के ईस्टर्न आई मैगज़ीन में महविश का नाम एशिया की टॉप sexiest महिलाओं में शुमार था।

मुस्कान जय

मुस्कान का नाम पाकिस्तान के बोल्ड एक्ट्रेसस में शुमार होता है।

युमना ज़ैदी

युमना पाकिस्तान के कई जाने माने सीरियल में काम कर चुकी हैं और वो एक मॉडल भी हैं।

मेहरीन राहील

मेहरीन पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस हैं। ये एक्ट्रेस R Vision कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर भी है। मेहरीन पाकिस्तानी फिल्म और सीरियल में नज़र आती हैं।

सईदा इम्तियाज़

सईदा पाकिस्तानी अमेरिकन एक्ट्रेस हैं। फिलहाल वो कराची में रहती हैं।

मथिरा

मथिरा पाकितान की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार होती हैं। मथिरा के पिता पाकिस्तान से है और माँ अफ्रीकन है। मथिरा न्यूड पोज करने की वजह से कंट्रोवर्सी में भी फंस चुकी हैं।

महिरा खान

महिरा पाकिस्तानी सीरियल और फिल्म एक्ट्रेस है। माहिर बॉलीवुड में शाहरुख़ खान के साथ फिल्म रईस से डेब्यू करने जा रहीं हैं।