बाहुबली में दिखाए गए स्टंट्स को लेकर फैन्स प्रभास की तारीफ करते नहीं थकते, लेकिन इन्ही स्टंट्स की नक़ल करने की वजह से हाल ही में एक बिज़नेसमैन की मौत हो गई. हाल ही में मिली खबर के मुताबिक मुंबई के इंद्रपाल पाटिल अपने दोस्तों के साथ 14 जुलाई को लाहपुर के माहुली फोर्ट घूमने गया था, जिसके बाद उसने प्रभास की नक़ल करते हुए अपनी गवां दी.Also Read - 'बाहुबली' प्रभास की Adipurush में Sidharth Shukla की हुई धमाकेदार एंट्री, 500 करोड़ की फिल्म में निभाएंगे ये किरदार!

इंद्रपाल के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि माहुली में ठीक ऐसा झरना है जैसा राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ में दिखाया गया है. इंद्रपाल ने उस झरने से ठीक वैसे ही छलांग लगाने की कोशिश की, जैसी प्रभास ने फिल्म में लगाई थी. इसी वजह से उसकी मौत हो गई. शाहपुर पुलिस के मुताबिक इस झरने से कूदने की वजह से कई लोगों की जान जा चुकी है. पुलिस ने बताया कि मानसून में इस तरह के मामले बढ़ जाते है, पहले भी लोग इस तरह की हरकत करते हुए जान गवां चुके हैं. Also Read - Radhe Shyam New Poster: Prabhas-Pooja की फिल्म 'राधे श्याम' का नया पोस्टर आया सामने, दिखा बेहद रोमांटिक अंदाज

Also Read - Valentine Day पर प्रभास की फिल्म 'Radhe Shyam' का टीजर होगा रिलीज, वायरल हुआ Pre Teaser

वहीं लोगों ने बताया कि उंचाई से गिरने की वजह से इंद्रपाल पाटिल की मौत हुई थी. वह झरने से कूदने के बाद गहरी खाई में गिरा था. लेकिन परिवारजनों के मुताबिक इंद्रपाल की मौत किसी के उसको धक्का देने की वजह से हुई है. उन्होंने पुलिस से इस मामले की जांच करने की मांग की है.