तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता एक शख्सियत थीं जिन्हें दुनिया भर में लोग जानते थे. उनके निधन की खबर मलते ही पूरे देश के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई थी. उनके जीवन और संघर्ष को लोगों के सामने लाने के लिए उनपर एक फिल्म बनाई जा रही है जिसका पोस्टर अब सामने आ चुका है. इस इस फिल्म का नाम ‘आयरन लेडी’ है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

इस फिल्म में मुख्य भूमिका नित्‍‍‍‍या मेनन निभाएंगी. फिल्म की निर्देशक प्रियदर्शिनी के मुताबिक, “मैंने बचपन से अम्मा (जयललिता) को आगे बढ़ते देखा है. अम्मा एक संघर्षशील और प्रेरणादायक शख्सियत रही हैं. उन पर फिल्म बनाने की प्रेरणा उनको अम्मा के संघर्षों से ही मिली है. अभी इस फिल्म को पूरा होने में समय लगेगा.”

प्रियदर्शिनी चाहती हैं कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल अम्मा के जन्मदिन से पहले शुरू की जाए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 24 फरवरी 2019 से शुरू हो सकती है.

मुरुगदास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, “मैं फिल्म का पोस्टर लॉन्च करते हुए बेहद खुश और उत्साहित हूं. प्रियदर्शनी और बाकी टीम को सफलता के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं.” प्रियदर्शनी का कहना है कि इस फिल्म का प्रोजेक्ट काफी बड़ा है जिसपर अभी वह रिसर्च कर रही हैं. इस फिल्म में जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर अंतिम समय तक के जीवन और संघर्ष को दिखाया जाएगा.