Naqaab controversy- ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने अपनी बेटी के एक समारोह में नकाब पहनने को लेकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. रहमान ने कहा कि उनकी बेटी को चुनाव का अधिकार है. फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ के 10 साल पूरा होने के जश्न से जुड़े एक कार्यक्रम में बेटी खतीजा के नकाब पहनकर आने को लेकर रहमान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे.

Birthday: उस दिन गाते-गाते रोते जा रहे थे जगजीत सिंह

इस दौरान रहमान की बेटी ने काले रंग की साड़ी पहनकर रखी और उन्होंने अपना चेहरा नकाब से ढका हुआ था. खतीजा की केवल आंखें नजर आ रही थीं.

कार्यक्रम की तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर कई ट्रोलर्स ने सवाल उठाए.

रहमान ने बुधवार को ट्विटर पर एक और तस्वीर साझा कर ट्रॉलर्स को करारा जवाब दिया, जिसमें उनकी बेटी खतीजा, दूसरी बेटी रहीमा, पत्नी सायरा और नीता अंबानी नजर आ रही थीं.

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “नीता अंबानीजी के साथ मेरे परिवार की अनमोल महिलाएं खतीजा, रहीमा और सायरा. इन्हें चुनाव का अधिकार है.”

खतीजा ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए फेसबुक पर लिखा कि “मैं बताना चाहूंगी कि जो कपड़े मैं पहनती हूं या जो फैसले मैं जिंदगी में लेती हूं, उनका मेरे माता-पिता से कोई लेना-देना नहीं है. नकाब पहनना मेरा निजी फैसला था. मैं वयस्‍क हूं और अपनी जिंदगी के फैसले लेना जानती हूं.”

बता दें कि फिल्म स्लमडॉग मिलिनियर के संगीत को 10 साल पूरे होने के मौके पर मंगलवार को उनकी बेटी खातीजा भावुक हो गई थीं. एक इवेंट में खातीजा ने कहा था, “इस दुनिया में आपको आपके संगीत और आपको मिले अवॉर्ड्स के चलते पहचान मिलती है, आपको उसी की वजह से जाना जाता है. मैं आपसे बहुत प्यार और आपका बहुत सम्मान करती हूं, उस संस्कारों के लिए जो आपने हमें दिए हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.